Tokyo Olympics: विदेशी पिस्टल कोच पावेल स्मिरनोव 21 मई को जगरेब में भारतीय टीम से जुड़ेंगे

Tokyo Olympics: विदेशी पिस्टल कोच पावेल स्मिर्नोव 21 मई को जगरेब में भारतीय टीम से जुड़ेंगे – भारतीय पिस्टल टीम के विदेशी कोच…

पिस्टल कोच पावेल स्मिरनोव जगरेब में भारतीय टीम से जुड़ेंगे
पिस्टल कोच पावेल स्मिरनोव जगरेब में भारतीय टीम से जुड़ेंगे

Tokyo Olympics: विदेशी पिस्टल कोच पावेल स्मिर्नोव 21 मई को जगरेब में भारतीय टीम से जुड़ेंगे – भारतीय पिस्टल टीम के विदेशी कोच पावेल स्मिर्नोव शुक्रवार को क्रोएशिया में भारतीय टीम से जुड़ जाएंगे जबकि दो अन्य कोच समरेश जंग और रौनक पंडित इस महीने के आखिर में टीम से जुड़ेंगे.

स्मिर्नोव वीजा प्रक्रिया में देरी के कारण पिछले मंगलवार को राष्ट्रीय निशानेबाजी टीम के साथ क्रोएशिया नहीं जा पाए थे लेकिन अब यह मसला सुलझा लिया गया है.

भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ (एनआरएआई) के सचिव राजीव भाटिया ने बुधवार को कहा, “मैं यह बता सकता हूं पावेल 21 मई को रवाना हो रहे हैं क्योंकि उनकी वीजा प्रक्रिया पूरी हो गई है. दो अन्य कोच समरेश जंग और रौनक के इस महीने के आखिर तक वहां पहुंचने की संभावना है.”

स्मिर्नोव के कोच रहते हुए ही विजय कुमार ने 2012 लंदन ओलंपिक खेलों में रजत पदक जीता था जिसके बाद उन्हें राष्ट्रीय पिस्टल टीम का विदेशी कोच नियुक्त किया गया था.

समरेश, रौनक और जसपाल राणा जैसे कोच विभिन्न कारणों से टीम के साथ नहीं जा पाए थे.

आपको बता दें, भारत का 15 सदस्यीय दल 11 मई को जगरेब (क्रोएशिया) के लिए रवाना हुआ था. भारतीय दल यूरोपीय चैम्पियनशिप (20 मई से छह जून) और आईएसएसएफ विश्व कप (22 जून से तीन जुलाई) में भाग लेने के बाद यहां से टोक्यो खेलों के लिए रवाना होगा.

क्रोएशियाई राजधानी के एक होटल में एक सप्ताह क्वारंटाइन पूरा करने के बाद सभी खिलाड़ी अपने COVID-19 परीक्षणों को पास कर प्रशिक्षण फिर से शुरू करेंगे.

ये भी पढ़ें – Tokyo Olympics: क्रोएशिया जा रहे खिलाड़ियों से रीजीजू ने कहा- कोविड-19 के नियम कभी मत तोड़ना

Share This: