IND vs ZIM: आखिर मैच से पहले लोकेश राहुल और आथिया शेट्टी ने की मेलबर्न की सैर, शेयर की फोटोज

IND vs ZIM: लोकेश राहुल और आथिया शेट्टी (KL Rahul and Athiya Shetty) शुक्रवार को मेलबर्न में घूमने निकले। आपको बता दें…

IND vs ZIM: आखिर मैच से पहले KL Rahul और Athiya Shetty ने की मेलबर्न की सैर, शेयर की फोटोज
IND vs ZIM: आखिर मैच से पहले KL Rahul और Athiya Shetty ने की मेलबर्न की सैर, शेयर की फोटोज

IND vs ZIM: लोकेश राहुल और आथिया शेट्टी (KL Rahul and Athiya Shetty) शुक्रवार को मेलबर्न में घूमने निकले। आपको बता दें कि आथिया शेट्टी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया पहुंची है, जहां राहुल टीम इंडिया के साथ वर्ल्डकप (T20 World Cup 2022) खेल रहे हैं। राहुल अपनी फॉर्म को लेकर आलोचनाएं झेल रहे थे, लेकिन पिछले मैच में उन्होंने शानदार अर्धशतक लगाकर इस चिंता को दूर किया है।

लोकेश राहुल और आथिया शेट्टी शुक्रवार को मेलबर्न घूमने निकले। आपको बता दें कि इस दिन टीम का ऑप्शनल प्रैक्टिस सेशन था। राहुल ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए, जिसमे वो नजर आ रहे हैं और ये फोटोज आथिया शेट्टी ने खींचे हैं। आथिया ने भी अपने इंस्टाग्राम पर उसी डिश की फोटो शेयर की, जो राहुल ने शेयर की थी। दोनों किसी जापानी रेस्टोरेंट में पहुंचे थे।

KL Rahul and Athiya Shetty : शादी करने वाले हैं राहुल और आथिया

लोकेश राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी कुछ महीनों में शादी करने वाले हैं। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आथिया शेट्टी राहुल को सपोर्ट करने इंग्लैंड भी पहुंची थी। पिछले वर्ष यूएई में हुए वर्ल्डकप और फिर आईपीएल में भी आथिया शेट्टी राहुल को सपोर्ट करने आई थी। अभी टी20 विश्वकप ऑस्ट्रेलिया में हो रहे हैं। भारत का सेमीफाइनल में जाना तय है, और यहां भी आथिया राहुल को सपोर्ट करने पहुंची है।

IPL 2023: CSK के साथ बने रहेंगे ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, जॉर्डन और मिल्ने को किया जाएगा रिलीज: Follow LIVE UPDATES

T20 World Cup 2022 : भारतीय स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी

IND vs ZIM Live : भारत का सेमीफाइनल में जाना लगभग तय

भारत ने ग्रुप स्टेज की शुरुआत पाकिस्तान को हराने के साथ की थी। इसके बाद टीम ने नीदरलैंड को हराया और अगला मैच दक्षिण अफ्रीका के साथ हार गई। बांग्लादेश के खिलाफ रोमांचक मैच जीतकर भारत ग्रुप स्टेज के टॉप पर पहुंची, अब उसे ज़िम्बाब्वे के खिलाफ मैच जीतना है और अगर मैच ड्रा भी हो जाए तो वह सेमीफाइनल में पहुंचेंगी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: