SL vs AUS: मुंबई इंडियंस के फिनिशर टिम डेविड ने किया टी20 में कमाल, ऑस्ट्रेलिया की टीम में शामिल करने की उठी मांग!

SL vs Aus: ऑस्ट्रेलिया (Australia) श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए कमर कस रहा है। हालांकि दर्शकों के पास…

SL vs AUS Live: मुंबई इंडियंस के फिनिशर टिम डेविड ने किया टी20 कमाल, ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम में शामिल करने की उठी मांग
SL vs AUS Live: मुंबई इंडियंस के फिनिशर टिम डेविड ने किया टी20 कमाल, ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम में शामिल करने की उठी मांग

SL vs Aus: ऑस्ट्रेलिया (Australia) श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए कमर कस रहा है। हालांकि दर्शकों के पास एक बहुत ही व्यवस्थित लाइनअप है, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के फिनिशर टिम डेविड (Tim David) ऑस्ट्रेलिया की टी 20 टीम में शामिल करने के लिए अपने मामले पर दबाव डाल रहे हैं। डेविड ने मौजूदा टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) में तूफान ला दिया है और टूर्नामेंट को दमदार प्रदर्शन से रोशन कर रहा है। जैसे ही उन्होंने MI के लिए मैच समाप्त किए, बड़े हिट बल्लेबाज लंकाशायर के लिए T20 ब्लास्ट में उसी की नकल कर रहे हैं। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

SL vs AUS: क्यों डेविड ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम में शामिल करने के लिए दबाव बना रहे हैं?

मुंबई इंडियंस के फिनिशर ने अपने पिछले 11 टी20 मैचों में 20, 44, 13, 16, 46, 34, 35, 60, 15, 22 और 42 के स्कोर बनाए हैं।

डेविड अधिकांश रन-चेज़ में नाबाद रहे हैं और 182 के स्ट्राइक पर इन रनों को मारा है

सिंगापुर में जन्मे इस क्रिकेटर ने 2021 के बाद से एक फिनिशर के रूप में टी20 प्रारूप में किसी भी खिलाड़ी के लिए सबसे अधिक रन बनाए हैं।

मैथ्यू वेड और एरोन फिंच को पहले से ही लगता है कि डेविड को टी20 टीम में आने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।

ऑस्ट्रेलिया के पास वर्तमान में मार्कस स्टोनिस और वेड नामित फिनिशर हैं। डेविड निश्चित रूप से एक तारकीय प्रदर्शन के साथ अपनी गर्दन नीचे कर रहे हैं।

T20 ब्लास्ट में बल्ले से डेविड की वीरता ने लंकाशायर को मौजूदा सीजन में T20 टूर्नामेंट में नाबाद होते देखा है।

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज वेड को लगता है कि डेविड निश्चित रूप से निकट भविष्य में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलेंगे। वेड ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, “उनके पास दुनिया के किसी भी खिलाड़ी जितनी ताकत है, और जिस तरह से उन्होंने (आईपीएल) टूर्नामेंट खत्म किया, उससे मैं वास्तव में खुश था।”

उन्होंने कहा, “वह दो मैचों के बाद टीम से बाहर हो गया, जो थोड़ा रहस्य था, और फिर वापस आ गया,” “चाहे यह विश्व कप हो या अगला, उसके पास अभी भी बहुत समय है। वह ऑस्ट्रेलिया के लिए कुछ क्रिकेट खेलने जा रहा है, इसमें कोई संदेह नहीं है, ”वेड ने डेविड के बारे में कहा।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: