शाहिद अफरीदी की बेटी और शाहीन की हो गई सगाई, पूर्व कप्तान ने खुद की पुष्टि

शाहिद अफरीदी की बेटी और शाहीन की हो गई सगाई, पूर्व कप्तान ने खुद की पुष्टि : पाकिस्तान के लेजेंड्री क्रिकेटर शाहिद…

शाहिद अफरीदी की बेटी और शाहीन की हो गई सगाई, पूर्व कप्तान ने खुद की पुष्टि
शाहिद अफरीदी की बेटी और शाहीन की हो गई सगाई, पूर्व कप्तान ने खुद की पुष्टि

शाहिद अफरीदी की बेटी और शाहीन की हो गई सगाई, पूर्व कप्तान ने खुद की पुष्टि : पाकिस्तान के लेजेंड्री क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने अपनी सबसे बड़ी बेटी और गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के बारे में खुलासा किया है कि दोनों की सगाई हो चुकी है. टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि अल्लाह की मर्जी की होगी तो शाहीन उनके दामाद जरूर बनेंगे.

पाकिस्तानी मीडिया ने शाहिद अफरीदी के हवाले से लिखा, “मेरी बेटी की सगाई शाहीन के साथ हो गई है, अल्हमदुलिल्लाह. हम रिश्तेदार नहीं हैं लेकिन पिछले दो साल से शाहीन का परिवार हमसे इस बारे में बात करता आया है. मैंने अपनी बेटी से पूछी और हमने ये फैसला ले लिया.”

उन्होंने आगे कहा, “हम अफरीदी लोगों की 8 ट्राइब होती हैं, शाहीन दूसरी ट्राइब के हैं.”

इस साल मार्च में अफगीरी ने खुलासा किया था कि शाहीन का परिवार शाहीन और उनकी बेटी के रिश्ते के लिए उनसे संपर्क में आया था. उन्होंने ट्वीट किया था, “मेरी बेटी के लिए शाहीन का परिवार हमारे संपर्क में आया था. दोनों परिवार के बीच बातचीत जारी है, जोड़ियां ऊपरवाला बनाता है, अगर अल्लाह ने चाहा तो ये जोड़ी भी बन जाएगी. मेरी दुआएं शाहीन के साथ हैं.”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद की बेटी मेडिकल की पढ़ाई कर रही है और इस बात की पुष्टि होनी बाकी है कि वो अपनी पढ़ाई पाकिस्तान में पूरी करेंगी या इंग्लैंड में पूरी करेंगी.

वहीं, शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान के मौजूदा स्टार गेंदबाजों में से एक हैं. उन्होंने साल 2018 में डेब्यू किया था. तब से उन्होंने 17 टेस्ट, 25 वनडे और 25 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले हैं. उन्होंने कुल 136 अंतरराष्ट्रीय विकेट लिए हैं.

Share This: