रांची, मुंबई के बाद अब महेंद्र सिंह धोनी ने इस शहर में खरीदा अपना नया ‘आशियाना’

रांची, मुंबई के बाद अब महेंद्र सिंह धोनी ने इस शहर में खरीदा अपना नया ‘आशियाना’- टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस…

रांची, मुंबई के बाद अब महेंद्र सिंह धोनी ने इस शहर में खरीदा अपना नया 'आशियाना'
रांची, मुंबई के बाद अब महेंद्र सिंह धोनी ने इस शहर में खरीदा अपना नया 'आशियाना'

रांची, मुंबई के बाद अब महेंद्र सिंह धोनी ने इस शहर में खरीदा अपना नया ‘आशियाना’- टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने हाल ही में पुणे के पिंपरी-चिंचवड इलाके में एक नया घर खरीदा है।  यहां रावेतो के एस्टाडो प्रेसिडेंशियल सोसाइटी में उन्होंने घर लिया है। वह इस समय अपने पूरे परिवार के साथ रांची स्थित अपने फार्महाउस में रह रहे हैं। धोनी ने 2017 में फार्महाउस बनाया और इसका नाम कैलाशपति रखा, जो सात एकड़ की संपत्ति है और इसे बनने में तीन साल लगे। उन्होंने मुंबई में एक घर में भी निवेश किया है और उनकी पत्नी साक्षी ने 2020 में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की थीं।

ये भी पढ़ें- IPL Phase 2 का हिस्सा नहीं होंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी, BCCI के treasurer ने InsideSport से कहा, ‘हम अभी भी ECB के साथ बात करेंगे’

प्रशंसक इस साल एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान को एक्शन में देखेंगे जब आईपीएल सितंबर में फिर से शुरू होगा। जैसा कि हाल ही में बीसीसीआई ने घोषणा की है। यह टूर्नामेंट यूएई में संपन्न होगा। आईपीएल में पिछले सीजन में धोनी का बल्ला नहीं चल पाया था। चेन्नई की टीम पहली बार आईपीएल के प्ले-ऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। इस सीजन धोनी की कप्तानी में टीम ने तो शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन उनका बल्ला एक बार फिर खामोश रहा है। अब चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को उम्मीद होगी कि धोनी सितम्बर में होने वाले आईपीएल के दूसरे फेज में कप्तानी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन करें।

हाल ही में धोनी की पत्नी साक्षी ने एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें धोनी अपने नए घोड़े चेतक को दुलार करते हुए दिखाई दे रहे थे। माही अपने फॉर्महाउस पर कुछ समय पहले खेती करते हुए भी नजर आए थे।

Share This: