Indian Cricket Team: चयनकर्ता मिलिंद रेगे का बयान, बोले-“सरफराज खान को बल्लेबाजी पर ध्यान देना होगा”

Indian Cricket Team: भारतीय टीम इन दिनों न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ सीरीज खेल रही है। वहीं इस सीरीज के बाद…

Indian Cricket Team: चयनकर्ता मिलिंद रेगे का बयान, बोले-"सरफराज खान को बल्लेबाजी पर ध्यान देना होगा"
Indian Cricket Team: चयनकर्ता मिलिंद रेगे का बयान, बोले-"सरफराज खान को बल्लेबाजी पर ध्यान देना होगा"

Indian Cricket Team: भारतीय टीम इन दिनों न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ सीरीज खेल रही है। वहीं इस सीरीज के बाद टीम इंडिया को रोहित शर्मा की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। जिसके लिए BCCI ने टीम का ऐलान पहले ही कर दिया था। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफी ऐलान की गई भारतीय टीम में चयनकर्ताओं ने सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को मौका नहीं दिया। वहीं टीम में जगह न मिलने पर सरफराज ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपने दिल की बात कही और फिर वह मुश्किलों में पड़ गए। आइए जानें क्या है पूरा मामला। खेल की सभी खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

बता दें कि, सरफराज खान ने मीडिया के साथ खुलकर बात की और बताया कि बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा के साथ उनकी बातचीत हुई थी और पिछले साल के बांग्लादेश दौरे के लिए कॉल-अप देने के उनके वादे का खुलासा भी किया। सरफराज खान के दिए गए इंटरव्यू पर प्रतिक्रिया देते हुए BCCI के वर्तमान चयनकर्ता मिलिंद रेगे ने कहा ”प्रदर्शन करते रहें, लेकिन हास्यास्पद टिप्पणियां करने से मामले में मदद नहीं मिलेगी। सरफराज को अपने (भारत) चयन के खिलाफ टिप्पणी करने से बचना चाहिए। उनका काम रन जड़ना है। उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देना होगा।”

मिलिंद रेगे ने आगे कहा, ”सरफराज खान इन दिनों बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, इसमें कोई शक नहीं है। लेकिन (भारतीय टेस्ट टीम) के बल्लेबाजी लाइन-अप में जगह होना भी ज़रूरी है। मुझे लगता है कि जहां भी मौका मिलेगा, उन्हें उस दौरान मौका दिया जाएग। लेकिन अभी, जगह कहां है? बता दें कि, घरेलू क्रिकेट में सरफराज शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। इस खिलाड़ी के नाम रणजी ट्राफी में कई बड़े रिकॉर्ड दर्ज हैं।

Indian Cricket Team: चयनकर्ता मिलिंद रेगे का बयान, बोले-“सरफराज खान को बल्लेबाजी पर ध्यान देना होगा”

Indian Cricket Team: सरफराज खान के समर्थन में उतरे सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर ने इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए कहा कि अगर आप सिर्फ दुबले-पतले लोगों की टीम में तलाश कर रहे हैं, तो एक फैशन शो में जा सकते हैं और कुछ मॉडल ढूंढ सकते हैं और उनके हाथों में बल्ला और गेंद थमा सकते हैं… फिर उन्हें सुधार सकते हैं। क्रिकेट इस तरह नहीं चलता। आपके पास सभी शेप और साइज के क्रिकेटर हैं। खिलाड़ी के कभी शारीर पर नहीं जाना चाहिए, उसके प्रदर्शन को देखिए।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: