IND vs SA Live: रोहित शर्मा भी पहुंचे गुवाहाटी, आज होगी साउथ अफ्रीका से दूसरे टी20 में भिड़ंत: Follow LIVE Updates

IND vs SA LIVE: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 (IND vs SA 2nd T20) गुवाहाटी में खेला जाएगा, भारतीय…

IND vs SA LIVE: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 (IND vs SA 2nd T20) गुवाहाटी में खेला जाएगा, भारतीय प्लेयर्स और दक्षिण अफ्रीका के प्लेयर्स गुरुवार को गुहावटी पहुंचे। इस दौरान यहां पहुंचते ही भारतीय खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत हुआ। बता दें की, दूसरा मैच बर्सपारा (Bhupen Hazarika Cricket Stadium, Barsapara) में 2 अक्टूबर को खेला जाएगा। भारत सीरीज में 1-0 से आगे हैं। बता दें कि, भारतीय टीम तो पहले ही गुहावटी पहुंच गई थी, लेकिन इस दौरान टीम के कप्तान रोहित शर्मा उनके साथ नहीं गई थे, वहीं अब रोहित भी गुहावटी पहुंच गए हैं। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

गुरुवार की शाम को भारतीय और दक्षिण अफ्रीका प्लेयर्स एक साथ गुवाहाटी पहुंचे। सभी प्लेयर्स रैडिसन ब्लू होटल में ठहरे हुए हैं। शुक्रवार को दोनों टीमें स्टेडियम में पहुंचकर अभ्यास शुरू करेगी।

भारतीय टीम ने पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। टीम के गेंदबाजों ने अपनी तूफानी गेंदों से दक्षिण अफ़्रीकी बल्लेबाजों की कमर तोड़ कर रख दी थी।

एशिया कप के बाद वापसी कर रहे अर्शदीप सिंह ने कमाल की गेंबाजी की है। वहीं अर्शदीप का साथ दीपक चाहर ने भी बखूबी निभाया। भारत की खतरनाक गेंदबाजी का अंदाजा इसी से लगाया सकता है कि दक्षिण अफ्रीका की आधी टीम सिर्फ 9 रन पर पवेलियन लौट गयी थी।

IND vs SA LIVE: दूसरे टी20 के लिए गुवाहाटी पहुंची टीम इंडिया, 2 अक्टूबर को खेला जाएगा मुकाबला: Follow LIVE Updates

अब दूसरे मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपने गेंदबाजी आक्रमण से कुछ इसी तरह की उम्मीद कर रहे होंगे। हालांकि जसप्रीत बुमराह के बाहर हो जाने से टीम को पहले मुकाबले में तो कोई ख़ास दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा, लेकिन उनकी चोट का उभरना टीम के लिए बड़ी दिक्कत हो सकती है।

गुवाहाटी के बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा दूसरा T20I

गुवाहाटी के बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम में दो साल बाद कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जाएगा। इससे पहले यहां आखिरी मैच भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ खेला था।ये मैच बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था। इस स्टेडियम में 4 T20 मुकाबले खेले गए है उनमें से 2 पहले बल्लेबाजी करते हुए और 2 दूसरे बल्लेबाजी करते हुए जीते गए है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: