IND vs PAK LIVE: पाकिस्तान फैन ने विराट को कहा, “कोहली जरा बाबर की तरह स्ट्रेट ड्राइव मारकर दिखाओ”: Watch Video

IND vs PAK LIVE: भारतीय टीम आज से टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। वहीं आज…

IND vs PAK LIVE: पाकिस्तान फैन ने विराट को कहा, "कोहली जरा बाबर की तरह स्ट्रेट ड्राइव मारकर दिखाओ": Watch Video
IND vs PAK LIVE: पाकिस्तान फैन ने विराट को कहा, "कोहली जरा बाबर की तरह स्ट्रेट ड्राइव मारकर दिखाओ": Watch Video

IND vs PAK LIVE: भारतीय टीम आज से टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। वहीं आज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम इंडिया का सामना पाकिस्तान (IND vs PAK) से होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला आज 1: 30 बजे से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। लेकिन इस मुकाबले से पहले जब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) शुक्रवार को जब अभ्यास के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में नहीं गए तो उनके फैन्स निराश होकर घर वापस लौट गए। लेकिन शनिवार को जब कोहली प्रैक्टिस के लिए एमसीजी पहुंचे तो करीब 1000 इंडियन फैन्स के चेहरे खुशी से चमक रहे थे। जैसे ही कोहली ने ट्रेनिंग करना शुरू की तो फैन्स जोर से चिल्लाने लगे। कोहली ने गार्ड पहने और अपना नेट सेशन शुरू कर दिया।  खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

भारतीय फैन्स के बीच काफी संख्या में पाकिस्तानी समर्थक भी मौजूद थे, जिसमें से एक ने कुछ मजाकिया छींटाकशी करने की कोशिश की। उसने कहा, ‘ओ विराट, ओ विराट, जरा बाबर आजम की तरह स्ट्रेट ड्राइव मारके दिखाओ।’ वहीं कुछ पाकिस्तानी फैन्स ने एक मिनी स्पीकर लेकर देश के एक बैंड का देशभक्ति गाना ‘दिल दिल पाकिस्तान’ गाना शुरू कर दिया।

IND vs PAK T20 WC 2022: ओ विराट, जरा बाबर की तरह स्ट्रेट ड्राइव मारकर दिखाओ, पाकिस्तानी फैन ने लिए किंग कोहली के मजे

IND vs PAK LIVE: सुपरस्टार की टीम में भुवनेश्वर कुमार को देखना काफी मुश्किल है, लेकिन एक ग्रुप ने आशा भोंसले के 1960 के मशहूर गाने ‘परदे में रहने दो’ की तर्ज पर गाते हुए कहा, ‘भुवी को खेलने दो, भुवी को ना छुपाओ।’ पूर्व भारतीय कप्तान के श्रीकांत को कुछ लोगों ने घेर लिया जिसमें से कुछ उनके साथ ‘सेल्फी’ खिंचवाना चाहते थे। श्रीकांत यहां मेजबान प्रसारक की क्षेत्रीय (तमिल) कमेंटरी टीम के साथ पहुंचे हैं। श्रीकांत को इन लोगों को बताना पड़ा कि उन्हें एक शो रिकॉर्ड करना है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: