IND vs NZ: भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कीवी बल्लेबाजों की जमकर तारीफ, कहां इस तरह से जीत सकते थे मैच -Check Out

IND vs NZ: भारतीय टीम (Team India) के खिलाफ न्यूजीलैंड (IND vs NZ) ने वनडे सीरीज (IND vs NZ ODI Series) के…

IND vs NZ: भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कीवी बल्लेबाजों की जमकर तारीफ, कहां इस तरह से जीत सकते थे मैच -Check Out
IND vs NZ: भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कीवी बल्लेबाजों की जमकर तारीफ, कहां इस तरह से जीत सकते थे मैच -Check Out

IND vs NZ: भारतीय टीम (Team India) के खिलाफ न्यूजीलैंड (IND vs NZ) ने वनडे सीरीज (IND vs NZ ODI Series) के पहले मैच में सात विकेट से जीत लिया है और इस सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। कीवी कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) और टॉम लैथम (Tom latham) ने स्कोर का पीछा करते हुए 221 रनों की साझेदारी (IND vs NZ ODI) करते हुए इस मुकाबले में जीत दर्ज कर ली है। वहीं भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कीवी के दोनों बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की है। चलिए जानते है कि उन्होंने आखिर क्या कहा है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में हार के बाद श्रेयस अय्यर ने केन विलियमसन और टॉम लैथम की तारीफ करते हुए कहा है कि विलियमसन और लैथम दोनों ने ही काफी अच्छी बल्लेबाजी की है। उन्होंने जिस तरफ गेंदबाजों को टारगेट किया है वो काफी बेहतर था और दोनों की टाइमिंग भी काफी अहम रही है। मुझे लगता है कि उन दोनों बल्लेबाजों की साझादरी ने मैच को हमारी ओर से छीन लिया था। विलियमसन और लैथम तारीफ के लायक है। उन्होंने हमारे गेंदबाजों के विरुद्ध लूज गेंद को टारगेट किया था उससे उन्हें जीतने में काफी फायदा हुआ है।

जब उनसे भारतीय टीम की जीत के बारे में पूछा गया था तो   श्रेयस ने कहा कि हम विपक्षी बल्लेबाजों पर प्रेशर बना सकते थे और जब लैथम बल्लेबाजी कर रहे थे तो हमे उनके खिलाफ और बेहतर कोशिश करना चाहिए था। अगर उनका विकेट हमे मिल जाता तो रिजल्ट अलग होता। इसके अलावा हम अटैक करके भी इसका रिजल्ट बदल सकते थे हालांकि ये हार हमारे लिए एक सीख की तरह है। उन्हीं आगामी वनडे वर्ल्डकप के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं अभी दूर का नहीं सोच रहा हूं, जो कुछ भी मेरे हाथो में है मैं वो करने की कोशिश कर रहा हूं।

बता दें कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और टॉम लैथम ने भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में 306 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए 221 रनों की नाबाद साझदारी निभाई थी। उस दौरान कप्तान विलियमसन ने 94 रन और लैथम ने मात्र 104 गेंदों में 145 रनों की शानदार पारी खेली थी और इस मैच के सात विकेट से अपने नाम कर लिया था।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: