IND vs ENG LIVE: इंग्लैंड में ऋषभ पंत ने एक गरीब की मदद कर जीता लोगों का दिल, देखें तस्वीरें

IND vs ENG LIVE: भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से एजबेस्टन में पांचवा टेस्ट (IND vs ENG Edgbaston Test) मैच…

IND vs ENG LIVE: भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से एजबेस्टन में पांचवा टेस्ट (IND vs ENG Edgbaston Test) मैच खेला जाएगा। बुधवार को भारतीय टीम ने मैदान पर पहुंच कर प्रैक्टिस (Team India Practice in Edgbaston) भी की, हालांकि टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस दौरान नज़र नहीं आए। बता दें कि भारतीय टीम 25 जून को इंग्लैंड (IND vs ENG Live) पहुंच गयी थी। जिसके बाद वहां खिलाडियों ने लीस्टरशर के खिलाफ वार्म-अप मैच भी खेला है।  टीम के कई खिलाड़ियों को इंग्लैंड की स्ट्रीट पर घूमते हुए भी देखा गया और इस दौरान विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक दिल जीतने वाला वाक्या सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

दरअसल यह वाक्या ट्विटर पर एक फैन ने शेयर किया, उसने बताया कि ऋषभ परंत को उसने और उसके दोस्तों ने सेल्फी लेने के लिए आग्रह किया तो पंत ने उन्हें थोड़ा इन्तजार करने को कहा और खुद पुल के नीचे बैठे एक बेघर व्यक्ति कके पास गए और उसे खाना दिया। इसके बाद इस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ के लिए जमकर प्यार बहरे सन्देश आने लगे।

टेस्ट मैच की बात करें तो यह भारत और इंग्लैंड के बीच पुनर्निर्धारित पांचवां और निर्णायक मैच है। कप्तान रोहित शर्मा के कोविड -19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम इंडिया को भारी झटका लगा है। ‘हिटमैन’ के खेलने को पूरी तरह से खारिज नहीं किया गया है, लेकिन जसप्रीत बुमराह को कप्तान बनाए जाने की खबरें पहले ही आ चुकी हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: