IND vs ENG LIVE: मोईन अली ने Eoin Morgan की तारीफ में पढ़े कसीदे, बताया उनमें और धोनी में क्या है समानता

IND vs ENG LIVE: स्टार खिलाड़ी मोईन अली (Moeen Ali) ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) को लेकर बड़ी…

IND vs ENG LIVE: मोईन अली ने Eoin Morgan की तारीफ में पढ़े कसीदे, बताया उनमें और धोनी में क्या है समानता
IND vs ENG LIVE: मोईन अली ने Eoin Morgan की तारीफ में पढ़े कसीदे, बताया उनमें और धोनी में क्या है समानता

IND vs ENG LIVE: स्टार खिलाड़ी मोईन अली (Moeen Ali) ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) को लेकर बड़ी बात कही है। अली ने एमएस धोनी (MS Dhoni) और मोर्गन को बहुत शांत सोभाव के कप्तानों में से एक बताया है। साथ ही उन्होंने आगे कहा ये दोनों खिलाड़ी मैदान या फिर मैदान के बाहर किसी भी चीज से घबराते नहीं हैं। अली ने कहा में खुद आईपीएल (IPL) के दो सीजनों में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए खेला हूं। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

यह भी पढ़ें: IND vs ENG LIVE: कोच Rahul Dravid और कप्तान बुमराह को इस खिलाड़ी ने किया निराश, अब टीम में जगह बनाना होगा मुश्किल!

IND vs ENG LIVE: गौरतलब है कि, इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है। जिसके बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जोस बटलर को लिमिटेड ओवर का कप्तान बनाया है। अब ये खिलाड़ी भारत के खिलाफ होने वाले टी20 और वनडे सीरीज में इंग्लैंड टीम की कमान संभालता हुआ नजर आने वाला है। बता दें कि, पिछले समय से बटलर बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीता है। वहीं हाल ही में आईपीएल 2022 में भी बटलर एक सीजन में सबसे ज्यादा रन जड़ने के मामले में पहले नंबर पर रहे थे।

इंग्लैंड T20 स्क्वाड बनाम भारत 

जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, हैरी ब्रुक, सैम कुरेन, रिचर्ड ग्लीसन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मालन, टाइमल मिल्स, मैथ्यू पार्किंसन, जेसन रॉय, फिल साल्ट, रीस टोपली, डेविड विली।

इंग्लैंड वनडे टीम बनाम भारत

जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, जोनाथन बेयरस्टो, हैरी ब्रुक, ब्रायडन कारसे, सैम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, क्रेग ओवरटन, मैथ्यू पार्किंसन, जो रूट, जेसन रॉय, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रीस टोपली, डेविड विली

लिमिटेड ओवर सीरीज का पूरा कार्यक्रम भारतीय समय अनुसार:

पहला टी20 – सॉउथैम्पटन 7 जुलाई – रात 11 बजे
दूसरा टी20 – बर्मिंघम 8 जुलाई – शाम 7 बजे
तीसरा टी20 – नॉटिंघम 10 जुलाई – रात 11 बजे

पहला वनडे- लंदन 12 जुलाई -दोपहर 3 बजे
दूसरा वनडे- लंदन 14 जुलाई -शाम 5.30 बजे
तीसरा वनडे– मैनचेस्टर 17 जुलाई – शाम 5.30 बजे

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: