IND vs ENG LIVE: बेटी समायरा ने ‘क्यूट अंदाज़’ में बताया पापा रोहित शर्मा की तबियत का हाल, वायरल हुआ वीडियो

IND vs ENG LIVE: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांचवा टेस्ट मैच (IND vs ENG 5th Test) से पहले…

IND vs ENG LIVE: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांचवा टेस्ट मैच (IND vs ENG 5th Test) से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारत और लीस्टरशेर के खिलाफ हुए अभ्यास मैच के बीच में कोविड-19 की चपेट (Rohit Sharma Covid Positive) में आ गए थे। जिसके बाद उन्हें वहीं होटल में आइसोलेशन में भेज दिया गया। उनके कोरोना का शिकार होने के बाद मयंक अग्रवाल को उनके कवर के तौर पर इंग्लैंड बुलाया गया है। ऐसे में रोहित शर्मा फिलहाल होटल में आराम कर रहे हैं और ऐसा ही कुछ उनकी बेटी समायरा (Rohit daughter Samaira) ने भी बड़े ही प्यारे अंदाज में बोला। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

दरअसल, लीस्टरशेर के होटल में रोहित शर्मा अपने अपरिवार के सतह ठहरे हुए हैं, पर आइसोलेशन की बजह से वह किसी से मिल या बाहर नहीं जा सकते हैं। ऐसे में रोहित की पत्नी रितिका औअर बेटी होटल से बाहर निकल रहे थे, तभी लॉबी में किसी ने उनकी बेटी समायरा से उनके पिता के बारे में पूछा। 3 साल की समायरा ने बड़े ही प्यार से जवाब देते हुए कहा ‘मेरे डैडी अपने रूम में आराम कर रहे हैं।’ जिसके बाद सभी के चेहरे पर मुस्कान नज़र आई।

कोविड -19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद पहली बार रोहित शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है। जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी तबियत में सुधार आ रहा है।

रोहित शर्मा ने होटल रूम से मुस्कुराते हुए एक तस्वीर शेयर की है.

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट मैच 1 जुलाई को एजबेस्टन (IND vs ENG Edgbeston Test) में खेला जाना है। इस टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद वह आइसोलेशन में हैं और उनके खेलने पर भी संदेह बना हुआ है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: