IND SA Ranchi Tickets: रांची में टिकट बिक्री को लेकर फूटा फैंस का गुस्सा, मिसमैनेजमेंट के लिए BCCI को लताड़ा: Check Out

IND SA Ranchi Tickets: हैदराबाद में हंगामे के बाद टीम इंडिया (Team India) के प्रशंसकों ने एक बार फिर बीसीसीआई (BCCI) पर…

IND SA Ranchi Tickets: रांची में टिकट बिक्री को लेकर फूटा फैंस का गुस्सा, मिसमैनेजमेंट के लिए BCCI को लताड़ा: Check Out
IND SA Ranchi Tickets: रांची में टिकट बिक्री को लेकर फूटा फैंस का गुस्सा, मिसमैनेजमेंट के लिए BCCI को लताड़ा: Check Out

IND SA Ranchi Tickets: हैदराबाद में हंगामे के बाद टीम इंडिया (Team India) के प्रशंसकों ने एक बार फिर बीसीसीआई (BCCI) पर घरेलू सीरीज के दौरान लापरवाही को लेकर निशाना साधा है। दरअसल, प्रशंसकों ने जेएससीए और बीसीसीआई की आलोचना की है और रांची में भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच दूसरे वनडे मैच के लिए टिकट (IND vs SA Tickets) से संबंधित प्रक्रिया को लेकर शिकायत की है। इस दौरान कुछ लोगों ने कहा कि वो ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने पदाधिकारी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।  खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

दरअसल, बता दें कि, शिखर धवन की अगुवाई वाला भारत 9 अक्टूबर (रविवार) को रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में दूसरे वनडे में टेम्बा बावुमा के दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा। वहीं सीरीज में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सितारे गायब हैं लेकिन भारत के प्रशंसक रविवार को भी स्टेडियम को खचाखच भरे रहेंगे। वहीं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट दूसरे और तीसरे स्तर के शहरों में शायद ही कभी पहुंचता है, इसलिए रांची इसका अधिकतम लाभ उठाना चाहता है। हालांकि, झारखंड में प्रशंसकों को दूसरे वनडे के लिए टिकट बुक करने में कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। कुछ प्रशंसकों ने अपने बुरे अनुभवों को समझाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

यह भी पढ़ें: INDIA Practice Match LIVE: सोमवार को पहले अभ्यास मैच में भारत की भिड़ंत वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया से, यहां जानें सभी मैचों का समय और लाइव स्ट्रीमिंग: T20 WC LIVE

रांची में प्रशंसक टिकटों के वितरण से नाखुश थे क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी चिंता व्यक्त की थी। शहर में IND बनाम SA 2nd ODI से पहले, प्रशंसकों को टिकटों के वितरण की प्रतीक्षा में लंबी कतारों में चित्रित किया गया था। इस दौरान एक फैन ने ट्वीटर पर अपनी आपबीती साझा करते हुए सुझाव दिया कि ऑनलाइन टिकट खरीदने के बावजूद उन्हें दो दिनों तक कतार में खड़ा रहना पड़ा। उन्होंने कहा, ‘हम ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं… कृपया कार्रवाई करें’ इस मामले को देखने के लिए सौरव गांगुली और जय शाह को बुलाएं।

घरेलू सत्र में भारत की वापसी कुप्रबंधन से प्रभावित हुई है। इससे पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान, हैदराबाद में टिकट पाने के लिए हंगामा करने पर प्रशंसकों पर लाठीचार्ज किया गया था। स्थानीय मीडिया ने खबर दी थी कि 20 से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि लाठीचार्ज से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और बेहोश हो गई। उनमें से कुछ को कथित तौर पर अस्पताल भी ले जाया गया है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: