ICC WTC Final: क्वारंटाइन में इस तरह अपना समय काट रहे हैं जड्डू!

ICC WTC Final: क्वारंटाइन में इस तरह अपना समय काट रहे हैं जड्डू! : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा…

ICC WTC Final: क्वारंटाइन में इस तरह अपना समय काट रहे हैं जड्डू!
ICC WTC Final: क्वारंटाइन में इस तरह अपना समय काट रहे हैं जड्डू!

ICC WTC Final: क्वारंटाइन में इस तरह अपना समय काट रहे हैं जड्डू! : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा इन दिनों मुंबई में अपना क्वारंटाइन पूरा कर रहे हैं. वे होटल में साथी खिलाड़ियों के साथ बायो बबल में हैं और उन्हें कल यूके के लिए फ्लाइट पकड़नी है. फिलहाल में किस तरह अपना समय काट रहे हैं, इसकी तस्वीर उन्होंने खुद शेयर की है.

जडेजा ने अपनी फोटो शेयर कर लिखा, “something in inbox – checking all your messages, comments etc”
इस फोटो में वो सोफा कर बैठ कर अपना फोटो चेक कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravindra jadeja (@ravindra.jadeja)

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी, इसके लिए अभी प्लेयर्स मुंबई में क्वारंटाइन है और कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा चुके हैं. क्रिकेटर्स को कोरोना की दूसरी डोज इंग्लैंड में लगेगी, क्योंकि सभी प्लेयर्स अगले 3 महीने से अधिक समय तक इंग्लैंड में ही रहेंगे. भारतीय पुरुष टीम के साथ महिला क्रिकेट टीम भी इंग्लैंड के लिए रवाना होगी, और दोनों टीम एक साथ फ्लाइट पर इंग्लैंड पहुंचेंगी.

द मेन इन ब्लू तीन महीने के लंबे दौरे पर जा रहा है और इसलिए बीसीसीआई ने इसके लिए 24 सदस्यीय टीम चुनी है. टीम इंडिया का पहला पड़ाव साउथेम्प्टन में होगा जहां वे टेस्ट प्रारूप के पहले चैंपियन का फैसला करने के लिए न्यूजीलैंड से खेलेंगे. इसके बाद 4 अगस्त से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

Share This: