VIrat Kohli Vivo: खराब फॉर्म से झूझ रहे विराट कोहली को एक और झटका, अब चीन की कंपनी ने लगाई विज्ञापनों पर रोक

Virat Kohli Vivo: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) चीन की स्मार्टफ़ोन बनाने वाली कंपनी विवो (Vivo) के ब्रांड…

Virat Kohli Vivo: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) चीन की स्मार्टफ़ोन बनाने वाली कंपनी विवो (Vivo) के ब्रांड एंबेसडर (Vivo Brand Ambassador) हैं। इस चीनी कंपनी के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग (Vivo Money Laundering Case) के आरोपों की जांच चल रही है। इस दौरान कम्पनी ने कोहली से जुड़े सभी विज्ञापनों (Virat Kohli Vivo Ads) का प्रचार बंद कर दिया है। कंपनी के अधिकारयों का कहना है कि विराट कोहली से जुड़े विज्ञापनों को फिलहाल बंद कर दिया गया है। बता दें कि आईपीएल 2021 से पहले विराट कोहली विवो का ब्रांड एम्बसडोर बनाया गया था। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

अधिकारियों में से एक ने कहा, “कोहली से जुड़े नियोजित विज्ञापन और प्रचार गतिविधियों को तब तक रोक दिया गया है जब तक कि यह स्पष्ट नहीं हो जाता कि जांच कहां जा रही है।” एक अन्य कार्यकारी ने कहा कि कोहली की टीम भी इस समय पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान को वीवो विज्ञापनों में दिखाए जाने से असहज थी। उन्होंने कहा, “यह विराट को आलोचना से बचाने के लिए भी है।”

विवो ने अप्रैल 2021 में कोहली को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन किया था। हस्ताक्षर करने के समय, वीवो ने कहा था कि एसोसिएशन में प्लेटफार्मों, प्रचारों, कार्यक्रमों और सोशल मीडिया अभियानों में विज्ञापन शामिल होंगे।

विराट कोहली भारत के सबसे अधिक भुगतान पाने वाले सेलिब्रिटी हैं। वह वीवो, ऑडी कारों, अमेरिकन टूरिस्टर लगेज, प्यूमा स्पोर्ट्सवियर, टिसोट वॉचेस, मिंत्रा फैशन, गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस और हाइपरिस वेलनेस सहित सभी क्षेत्रों में लगभग 30 ब्रांडों के ब्रांड एम्बेसडर हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: