NZ vs AFG Abandoned: बारिश के कारण रद्द हुआ न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान मैच, अफगानिस्तान का अंक तालिका में खुला खाता

NZ vs AFG Abandoned: आईसीसी टी20 विश्वकप (T20 World Cup 2022) में आज दूसरा मैच न्यूजीलैंड (New Zealand) और अफगानिस्तान (Afghanistan) के…

NZ vs AFG Abandoned: बारिश के कारण रद्द हुआ न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान मैच, अफगानिस्तान का अंक तालिका में खुला खाता
NZ vs AFG Abandoned: बारिश के कारण रद्द हुआ न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान मैच, अफगानिस्तान का अंक तालिका में खुला खाता

NZ vs AFG Abandoned: आईसीसी टी20 विश्वकप (T20 World Cup 2022) में आज दूसरा मैच न्यूजीलैंड (New Zealand) और अफगानिस्तान (Afghanistan) के बीच तय था। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर होने वाला ये मैच बारिश के कारण शुरू नहीं हो सका, यहां तक कि टॉस भी नहीं हुआ। बारिश के कारण रद्द होने के बाद अफगानिस्तान टीम का अंक तालिका में खाता खुल गया।

अफगानिस्तान ने इससे पिछला मैच हारा था, ये टीम का दूसरा मैच था। रद्द हुए इस मैच में दोनों टीमों को 1-1 अंक दिया गया। अफगानिस्तान का अंक तालिका में खाता खुल गया है, अगर ये मैच होता तो अधिक चांस थे कि न्यूजीलैंड इस मैच को जीतती। न्यूजीलैंड ने इससे पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया था।

3:00 pm IST : मेलबर्न में तेज बारिश शुरू हो गई है। प्लेयर्स मैदान पर थे, ग्राउंड को सुखाया जा रहा था लेकिन एक बार फिर तेज बारिश के कारण कवर्स से पिच को ढक दिया गया है और प्लेयर्स को वापस लौटना पड़ा है। अभी तक टॉस भी नहीं हुआ है।

2:09 pm IST : बारिश रुक गई है, ग्राउंड को सुखाने का काम हो रहा है। देखना होगा टॉस कितनी देर में होता है, और मैच के ओवरों को लेकर क्या अपडेट आता है।

2:00 pm IST : बारिश हो रही है, और अभी भी टॉस नहीं हो सका है। संभावना लग रही है कि 20 ओवरों का खेल नहीं हो पाएगा, इसमें कटौती की जा सकती है। हालांकि अभी कुछ आधिकारिक नहीं हुआ है। देखना होगा बारिश कब रूकती है और कितनी देर में टॉस होगा।

1:30 pm IST : बारिश के कारण न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान मैच में टॉस में देरी हो रही है।

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच मैच खत्म हो गया है। बारिश से प्रभावित इस मैच को डीआरएस नियम के तहत आयरलैंड ने जीत लिया है।

1:00 pm IST : टॉस में देरी की वजह है पहला मैच। दरअसल इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच आज का पहला मैच भी मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर हो रहा है। इस मैच के खत्म होने के बाद ही दूसरा मैच शुरू होगा, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच आज का दूसरा मैच भी मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर ही खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड अभी तक : केन विलियमसन की कप्तानी में टीम ने पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीता। ये मैच एकतरफा था, जिसमे विकेट कीपर बल्लेबाज डिवॉन कॉनवे ने नाबाद 82 रन बनाए थे। टिम साउथी ने 2.1 ओवरों में 6 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे। इस मैच में जीत प्रतिशत का अनुमान न्यूजीलैंड के लिए ज्यादा होगा।

अफगानिस्तान : मोहम्मद नबी की कप्तानी में अफगानिस्तान को पहले मैच में इंग्लैंड ने 5 विकेट से हराया था। बुधवार को होने वाले मैच में अगर टीम को जीत चाहिए तो गेंदबाजों को प्रभाव छोड़ना होगा।

T20 World Cup 2022 : दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग 11

डिवॉन कॉन्वेय, फिन एलेन, केन विलियमसन, ग्लेन फिलिप्स, जेम्स नीशम, चैपमैन, मिचेल सेंटनर, टिम साउथी, ईश सोढ़ी, लुकी फर्ग्युसन, ट्रेंट बोल्ट

अफगानिस्तान की संभावित प्लेइंग 11

हजरतुल्लाह जजई, रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिम जादरान, उस्मान घानी, मोहम्मद नबी, अज़मतुल्लाह ओमरजई, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, फजल हक़ फारुखी

New Zealand vs Afghanistan Live : न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान लाइव प्रसारण, स्ट्रीमिंग डिटेल

न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान मैच भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव प्रसारित होगा। हॉटस्टार पर लाइव स्ट्रीमिंग होगी। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी। मोबाइल यूजर्स हॉटस्टार ऐप के साथ जियो टीवी जैसी मोबाइल लाइव टीवी ऐप पर भी मैच देख सकते हो।

T20 World Cup: नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले डे आउट पर Wife के साथ नजर आए रोहित और सूर्यकुमार-Check Out

NZ vs AFG Live Score: मैच का शेड्यूल

  • मैच नंबर : 21
  • तारीख : 26 अक्टूबर
  • टॉस : बारिश के कारण नहीं हुआ
  • मैच शुरू : बारिश के कारण शुरू नहीं हो सका था मैच
  • स्थान : एमसीजी (मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड)

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: