MS Dhoni Vacation: पत्नी साक्षी के साथ वेकेशन पर हैं एमएस धोनी, इस बर्फीले प्रदेश में ले रहे हैं मजे: See Pic

MS Dhoni Vacation: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान (CSK Captain 2023) महेंद्र सिंह धोनी इस समय अपनी पत्नी के साथ उत्तराखंड में…

MS Dhoni Vacation: Dhoni Wife Sakshi Dhoni Share Pic
MS Dhoni Vacation: Dhoni Wife Sakshi Dhoni Share Pic

MS Dhoni Vacation: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान (CSK Captain 2023) महेंद्र सिंह धोनी इस समय अपनी पत्नी के साथ उत्तराखंड में हैं। दरअसल उनकी पत्नी साक्षी धोनी (Dhoni Wife Sakshi Dhoni) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमे दोनों उत्तराखंड की बर्फीली पहाड़ियों में खड़े हैं।

गुरुवार को साक्षी धोनी ने एक खूबसूरत फोटो शेयर की, जिसमे वह और माही एक जीप गाड़ी के सामने खड़े हैं। गाड़ी का नंबर उत्तरखंड का है तो साफ़ है कि फोटो उत्तराखंड की है। साक्षी ने फोटो शेयर करते हुए एक दिल वाले इमोजी को शेयर किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh (@sakshisingh_r)

MS Dhoni Vacation : उत्तरखंड की हैं धोनी की पत्नी साक्षी

आपको बता बता दें कि साक्षी रावत (MS Dhoni Wife Sakshi Dhoni) उत्तराखंड की हैं, उनकी टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ साल जुलाई 2010 में हुई थी। दोनों के एक बेटी (जीवा धोनी) है। एमएस धोनी ने साल 2020 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया था, अब वह सिर्फ आईपीएल में खेलते हैं। धोनी अगले वर्ष अपने होम ग्राउंड (चेपौक) पर खेलेंगे, जिसकी पुष्टि उन्होंने खुद की थी। धोनी सीएसके टीम के कप्तान हैं।

SA vs BAN LIVE: बांग्लादेश के खिलाफ रिले रोसौव ने जड़ा टी20 विश्व कप में पहला शतक, पारी में जड़े कई बड़े शॉट

MS Dhoni CSK Captain 2023: धोनी का आईपीएल करियर

धोनी ने पहले सीजन से चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभाल रखी है। धोनी ने पिछले साल आईपीएल की कप्तानी छोड़ी जरूर, लेकिन टीम के खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें वापस से कप्तानी संभालनी पड़ी। धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 4 बार चैंपियन बनाया।

बल्लेबाजी की बात करें तो उन्होंने 234 मैचों की 206 पारियों में 4978 रन बनाए हैं। धोनी ने आईपीएल में 24 अर्धशतक लगाए हैं। पूरी उम्मीद है कि धोनी आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कप्तानी (CSK captain 2023) करते हुए नजर आएंगे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: