KL Rahul and Athiya Shetty: लोकेश राहुल ने क्यों बताया आथिया शेट्टी को चोर, इंस्टा पर लिखी ये बात

KL Rahul and Athiya Shetty: भारतीय क्रिकेटर लोकेश राहुल अपनी फिटनेस (Fitness) पाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। उनके लिए पिछले कुछ…

KL Rahul and Athiya Shetty: लोकेश राहुल ने क्यों बताया आथिया शेट्टी को चोर, इंस्टा पर लिखी ये बात
KL Rahul and Athiya Shetty: लोकेश राहुल ने क्यों बताया आथिया शेट्टी को चोर, इंस्टा पर लिखी ये बात

KL Rahul and Athiya Shetty: भारतीय क्रिकेटर लोकेश राहुल अपनी फिटनेस (Fitness) पाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। उनके लिए पिछले कुछ समय अच्छे नहीं रहे हैं, वह लगातार टीम से बाहर हो रहे हैं। ये भी खबर है कि राहुल और आथिया शेट्टी अगले साल तक शादी (KL Rahul Athiya Shetty Marriage) कर सकते हैं।

राहुल की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी ने मंगलवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया, जिसमे वह एक राउंड टोपी पहने हुए नजर आ रही है। इस फोटो पर उनके बॉयफ्रेंड लोकेश राहुल ने भी कमेंट किया।

राहुल ने बताया आथिया को टोपी चोर

आथिया शेट्टी की इस फोटो पर राहुल ने कमेंट किया – प्यारी टोपी चोर (Cutest Hat Chor)। राहुल के इस कमेंट से जाहिर है कि आथिया शेट्टी ने फोटो में जो टोपी पहनी हुई है वो लोकेश राहुल की है। वैसे पहले भी कई बार आथिया और राहुल की अलग अलग ऐसी फोटो वायरल हुई है, जिसमें दोनों एक ही कपड़े पहने नजर आए।

Virat Kohli Anushka Sharma: छुट्टियां मनाकर वापस लौटे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट -Watch Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

KL Rahul and Athiya Shetty हैं प्यारे कपल

लोकेश राहुल और आथिया शेट्टी काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आथिया शेट्टी आईपीएल से लेकर इंटरनेशनल मैचों में राहुल को सपोर्ट करने मैदान में नजर आई हैं तो वहीं राहुल भी फिल्म प्रमोशन में आथिया शेट्टी के साथ नजर आए थे। हाल ही में राहुल अपनी सर्जरी के लिए जर्मनी गए थे, वहां भी उनके साथ आथिया शेट्टी ही गई थी।

KL Rahul and Athiya Shetty
KL Rahul and Athiya Shetty

KL Rahul Athiya Shetty Marriage : राहुल और आथिया शेट्टी की शादी

कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि राहुल और आथिया अपनी शादी को लेकर चर्चा कर रहे हैं। मुमकिन है कि अगले साल दोनों शादी के बंधन में बंध जाए।

KL Rahul Fitness : लोकेश राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलु सीरीज में चोटिल होकर बाहर हुए थे, तब से वह वापसी नहीं कर पाए हैं। राहुल का नाम वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 स्क्वॉड में भी था, लेकिन कोरोना के चलते वह अपना फिटनेस टेस्ट नहीं दे पाए और स्क्वॉड से बाहर हो गए। अब एशिया कप का आयोजन होना है जिसके लिए टीम इंडिया स्क्वॉड का एलान 8 अगस्त तक होना है, देखना होगा कि वह टीम में वापसी कर पाते हैं या नहीं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: