Virender Sehwag ने यूं मनाया पत्नी आरती का जन्मदिन, हुए शायराना

पूर्व भारतीय क्रिकेटर (Former Cricketer) वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने आज सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी (Aarti Sehwag) के जन्मदिन के सेलिब्रेशन…

Virender Sehwag ने यूं मनाया पत्नी आरती का जन्मदिन, हुए शायराना
Virender Sehwag ने यूं मनाया पत्नी आरती का जन्मदिन, हुए शायराना

पूर्व भारतीय क्रिकेटर (Former Cricketer) वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने आज सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी (Aarti Sehwag) के जन्मदिन के सेलिब्रेशन का फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। उन्होंने पत्नी आरती सहवाग (Cricketer Wife) और बच्चों संग फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए।

सहवाग ने पत्नी (Virender Sehwag Wife) आरती के साथ जन्मदिन सेलिब्रेशन के फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में शायरी लिखी- तुम मेरे आंसू हो, तुम मेरी ख़ुशी हो। तुम मेरी दुनिया हो, और तुम मेरी गैलेक्सी हो। आरती सहवाग (Aarti Sehwag) आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। आपके लिए हमेशा प्यार और खुशियां।

यह भी पढ़ें- झील किनारे पहुंचे अनुष्का शर्मा और ऋषभ पंत, शेयर किया वीडियो

वीरेंद्र सहवाग ने इंटरनेशनल में डेब्यू करने के बाद बहुत जल्द शादी कर ली थी. उन्होंने 2004 में आरती संग साथ फेरे लिए थे। आपको बता दें कि आरती रिश्ते में वीरेंद्र सहवाग की बहन लगती थी। दोनों के बीच प्यार हुआ, और फिर दोनों ने एक दूसरे संग शादी करने का फैसला किया. दोनों के दो बच्चे हैं।

43 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर (Former Cricketer) वीरेंद्र सहवाग ने टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में 374 मैच खेले हैं। सहवाग ने आईपीएल में 104 मैच खेले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)

Share This: