Mohammed Shami: मोहम्मद शमी की एक्स वाइफ ने फिर लगाए आरोप, बेटी के साथ किए गए बर्ताव को बताया

Mohammed Shami : भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की एक्स वाइफ हसीन जहां (Shami’s Ex Wife Hasin…

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी की पत्नी ने फिर लगाए आरोप, बेटी के साथ किए गए बर्ताव को बताया
Mohammed Shami: मोहम्मद शमी की पत्नी ने फिर लगाए आरोप, बेटी के साथ किए गए बर्ताव को बताया

Mohammed Shami : भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की एक्स वाइफ हसीन जहां (Shami’s Ex Wife Hasin Jahan) ने एक बार फिर क्रिकेटर पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि शमी ने बेटी (Daughter) के लिए सस्ते कपड़े भेजे।

आपको बता दें कि हसीन जहां और क्रिकेटर मोहम्मद शमी के बीच काफी विवाद हुआ था, जिसके बाद दोनों को अलग होना पड़ा था। चलिए जानते हैं इस बार हसीन जहां ने क्या कुछ कहा।

रिपोर्ट के अनुसार शमी की एक्स वाइफ हसीन जहां ने शमी पर फिर से आरोप लगाए हैं। ये आरोप उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिए गए इंटरव्यू में लगाए। उन्होंने कहा – मैंने शमी से बात करने की काफी कोशिश की, बेटी काफी बड़ी हो रही है, उसकी एक्टिविटीज बढ़ रही है। वह महसूस करती है कि हर एक्टिविटीज में सब बच्चों के साथ उनके पिता होते हैं। बेटी बड़ी हो रही है, और उसने इसको लेकर सवाल पूछना शुरू कर दिया है।

उन्होंने कहा कि बेटी भी शमी से बात करने की कोशिश करती है लेकिन वह ज्यादा भाव नहीं देते। शमी बेटी से बात भी करने की कोशिश नहीं करते हैं।

यह भी देखें- Rishabh Pant Urvashi Rautela: पंत और उर्वशी के बीच थमने का नाम नहीं ले रहा विवाद, अब पंत की इंस्टाग्राम स्टोरी हो रही है वायरल

Mohammed Shami Wife Hasin Jahan (File Image)
Mohammed Shami Wife Hasin Jahan (File Image)

Mohammed Shami Daughter : एक्स वाइफ ने कहा – शमी ने बेटी के लिए भेजे सस्ते कपड़े

हसीन जहां ने कहा – शमी बेटी के लिए गिफ्ट नहीं भेजते, ईद में भी कपड़े नहीं भेजे। हसीन ने कहा – पिछले जन्मदिन पर बेटी मुझसे सवाल कर रही थी तो मैंने शमी से बात करने के लिए कहा, गिफ्ट भेजने के लिए बोला। शमी ने 100 रूपये वाले वो कपड़े भेजे जैसा सड़कों में बिकते हैं। वो कपड़े भी छोटे थे।

हसीन ने कहा – मैं हैरान रह गई थी कि एक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर, जो करोड़ों कमाता है और खुद ढाई लाख की शॉपिंग करता है उन्होंने अपनी बेटी के लिए इतने गंदे कपड़े भेजे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: