डेविड वॉर्नर ने वाइफ के लिए तेलुगू में लिखा ‘I love you’, कैंडिस ने दिया जवाब

डेविड वॉर्नर ने वाइफ के लिए तेलुगू में लिखा ‘I love you’, कैंडिस ने दिया जवाब : सोशल मीडिया पर बहुत सेलेब्स…

डेविड वॉर्नर ने वाइफ के लिए तेलुगू में लिखा ‘I love you’, कैंडिस ने दिया जवाब
डेविड वॉर्नर ने वाइफ के लिए तेलुगू में लिखा ‘I love you’, कैंडिस ने दिया जवाब

डेविड वॉर्नर ने वाइफ के लिए तेलुगू में लिखा ‘I love you’, कैंडिस ने दिया जवाब : सोशल मीडिया पर बहुत सेलेब्स के ही अकाउंट ऐसे हैं जो फैंस को बहुत भाते हैं, उनमें से एक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले डेविड वॉर्नर का अकाउंट है. भारतीय गानों पर नाचना, भारतीय एक्टर्स के चेहरे पर अपना चेहरा लगा कर वीडियो शेयर करना वे अक्सर फैंस का मनोरंजन करते हैं. लेकिन अब उन्होंने कुछ नया ट्राई किया है.

फैमिली मैन डेविड वॉर्नर के सोशल मीडिया पर उनकी बेटियां और पत्नी कैंडिस वॉर्नर ज्यादा दिखाई देती हैं. अब उन्होंने अपना और अपनी पत्नी की स्केच शेयर कर तेलुगू में कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा, “Nēnu ninnu prēmistunnānu @candywarner1 #wife #love #bestfriends” जिसका मतलब है मैं तुमसे प्यार करता हूं,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

इस पर उनकी पत्नी ने भी रिएक्ट किया. साथ ही राशिद खान ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, “इसका मतलब क्या है?” इसके जवाब में डेविड वॉर्नर ने लिखा, “आई लव यू राशिद.”

इस महीने आईपीएल 2021 को फ्रेंचाइजियों के बायो बबल में कई केस आने के कारण स्थगित करना पड़ा था. इस सीजन फिलहाल अंकतालिका पर सनराइजर्स हैदराबाद आखिरी पायदान पर है. फेज 1 में डेविड वॉर्नर को कप्तान के पद से हटा कर ऑरेंज आर्मी का नया कप्तान केन विलियमसन को बनाया था. उन्होंने साल 2018 में भी हैदराबाद की कप्तानी की थी लेकिन वॉर्नर ही वो कप्तान थे जिन्होंने 2016 में पहली ट्रॉफी जिताई थी.

अब आईपीएल 2021 के बचे हुए 31 मैच यूएई में खेले जाएंगे. फेज 2 सितंबर-अक्टूबर के विंडो में होंगे. हालांकि फिर भी बीसीसीआई चिंतित है. वे फेज 2 में विदेशी खिलाड़ियों के उपलब्ध होने को लेकर चिंतित हैं.

Share This: