Covid 19 ने छीनी एक और क्रिकेटर की जिंदगी, Suresh Raina ने दी श्रद्धांजलि

Covid 19 ने छीनी एक और क्रिकेटर की जिंदगी, Suresh Raina ने दी श्रद्धांजलि: भारत में बढ़ते कोरोना वायरस ने सभी देशवासियों…

Covid 19 ने छीनी एक और क्रिकेटर की जिंदगी, Suresh Raina ने दी श्रद्धांजलि
Covid 19 ने छीनी एक और क्रिकेटर की जिंदगी, Suresh Raina ने दी श्रद्धांजलि

Covid 19 ने छीनी एक और क्रिकेटर की जिंदगी, Suresh Raina ने दी श्रद्धांजलि: भारत में बढ़ते कोरोना वायरस ने सभी देशवासियों को चिंतित किया हुआ है, अब तक देश में संक्रमण ने लाखों लोगों की जिंदगी छीन ली है. क्रिकेट जगत से जुड़े भी कई लोग इस संक्रमण की चपेट में आने के बाद अपनी जान गंवा चुके हैं. रणजी ट्रॉफी में ओडिशा टीम के लिए खेलने वाले पूर्व क्रिकेटर प्रशांत मोहपात्रा (Prashant Mohapatra) का भी कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया, पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी.

प्रशांत मोहपात्रा के निधन पर सुरेश रैना ने दी श्रद्धांजलि

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने वाले पूर्व क्रिकेटर और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर सुरेश रैना ने प्रशांत मोहपात्रा के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट किया, उन्होंने लिखा – पूर्व क्रिकेटर प्रशांत मोहपात्रा के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ, भगवन उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को इस दुख की घडी को सहने की ताकत दे. ओम शांति.

प्रशांत कुछ दिनों से कोरोना पॉजिटिव थे, और उनकी स्थिति बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया था. 4 डॉक्टर्स की टीम उनका इलाज कर रही थी और उनकी हालत पर नजर बनाए हुए थी. एम्स भुवनेश्वर मेडिकल सुपरिंटेंडेंडेंट, सच्चिदानंदा मोहंती ने कहा, पूरी कोशिशों के बावजूद उन्हें नहीं बचाया जा सका, वहीँ उनके भाई जशोबंत की हालत में भी कोई सुधार नहीं दिख रहा है.

यह भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद फंसे क्रिकेटर कुलदीप यादव, प्रशासन ने दिए जांच के आदेश!

प्रशांत ने रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में ओडिशा क्रिकेट टीम के लिए खेलते थे, उन्होंने 45 फर्स्ट क्लास और लिस्ट A में 17 मैच खेले हैं. उन्होंने 1990 में बिहार के विरुद्ध खेलकर अपना डेब्यू रणजी मैच खेला था. इसके साथ वह 48 फर्स्ट क्लास मैच, 45 लिस्ट A और 49 टी20 मैच में बतौर रेफरी शामिल हुए हैं.

Share This: