कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद फंसे क्रिकेटर कुलदीप यादव, प्रशासन ने दिए जांच के आदेश!

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद जांच के घेरे में क्रिकेटर कुलदीप यादव, प्रशासन ने दिए जांच के आदेश: भारतीय क्रिकेटर कुलदीप यादव…

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद जांच के घेरे में क्रिकेटर कुलदीप यादव, प्रशासन ने दिए जांच के आदेश
कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद जांच के घेरे में क्रिकेटर कुलदीप यादव, प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद जांच के घेरे में क्रिकेटर कुलदीप यादव, प्रशासन ने दिए जांच के आदेश: भारतीय क्रिकेटर कुलदीप यादव ने कोरोना की पहली डोज 15 मई को लगवाई थी, इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. अब कुलदीप यादव उसी फोटो की वजह से जांच के घेर में हैं. कानपुर प्रशासन ने कुलदीप यादव को लेकर जांच के आदेश भी दिए हैं, चलिए आपको बताते हैं कि आखिर कोरोना वैक्सीन लेने के बाद कुलदीप यादव क्यों जांच के घेरे में हैं.

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने तबाही मचाई, इसका असर राजनीति से लेकर खेल जगत पर भी पड़ा. आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद सभी क्रिकेटर्स घर लौट आए, और वायरस से बचाव हेतु कोरोना वैक्सीन लगवाने लगे. कप्तान विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे समेत अधिकतर क्रिकेटर्स ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली, और सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लोगों से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की.

हॉस्पिटल की जगह गेस्ट हाउस में लगवाई कोरोना वैक्सीन

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने भी कोरोना वैक्सीन ली, रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कानपुर नगर निगम गेस्ट हाउस में कोरोना की वैक्सीन ली, जबकि उनकी अपॉइंटमेंट गोविन्द नगर स्थिति जागेश्वर हॉस्पिटल में तय थी.

यह भी पढ़ें- Ashes Series का शेड्यूल जारी, कब कहां कौन सा मैच खेला जाएगा, पूरी जानकारी

कानपुर डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट अलोक तिवारी के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया, एडीएम अतुल कुमार को इस मामले में जांच के लिए कहा गया है, और जल्द से जल्द रिपोर्ट सबमिट करने के लिए भी कहा गया है. कुलदीप यादव ने शनिवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली, और सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लोगों से भी जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील की.

कुलदीप यादव आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा थे, और आईपीएल स्थगित होने के बाद अन्य प्लेयर्स के साथ वह भी अपने घर लौट आए थे. आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के ही सबसे ज्यादा प्लेयर्स कोरोना संक्रमित हुए थे.

Share This: