BAN vs SL: बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, गेंदबाज रुबेल हुसैन और हसन महमूद वनडे सीरीज से हुए बाहर

BAN vs SL: बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, गेंदबाज रुबेल हुसैन और हसन महमूद वनडे सीरीज से हुए बाहर- तेज गेंदबाज रुबेल…

बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, गेंदबाज रुबेल हुसैन और हसन महमूद श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से हुए बाहर
बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, गेंदबाज रुबेल हुसैन और हसन महमूद श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से हुए बाहर

BAN vs SL: बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, गेंदबाज रुबेल हुसैन और हसन महमूद वनडे सीरीज से हुए बाहर- तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन और हसन महमूद चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ बांग्लादेश की आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज से बाहर हो गए हैं. वर्तमान में पीठ की चोटों से जूझ रहे दोनों को वापसी करने के लिए रिहैबिलिटेशन की आवश्यकता होगी.

बीसीबी के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन ने रविवार (16 मई) को क्रिकबज को बताया, “उन दोनों (रूबेल और हसन) को बाहर कर दिया गया है क्योंकि हम किसी को भी (उनकी फिटनेस के साथ) किसी भी तरह के संदेह के साथ टीम में शामिल नहीं करना चाहते हैं.”

बीसीबी के मुख्य चिकित्सक देबाशीष चौधरी ने क्रिकबज से कहा, “रूबेल को चोट लगी है जो आमतौर पर लंबे करियर वाले तेज गेंदबाजों को होती है. 12 से 15 साल के करियर के साथ तेज गेंदबाजों के साथ यह एक आम समस्या है.” इस चोट के कारण, हमने बहुत से तेज गेंदबाजों के करियर को अचानक समाप्त होते देखा है.”

देबाशीष ने आगे कहा कि टीम ने 15 मई से अपना आधिकारिक COVID-19 परीक्षण शुरू कर दिया है. “आधिकारिक तौर पर हमने कल (15 मई) से बांग्लादेश टीम और कर्मचारियों का परीक्षण शुरू कर दिया है. आज एक और परीक्षण होगा, उसके बाद कल एक और परीक्षण होगा। 15, 16 और 17 मई के नतीजों के बाद कर्मचारी टीम होटल में प्रवेश करेंगे.” उन्होंने कहा कि शाकिब अल हसन और मुस्तफिजुर रहमान के लिए सरकार से मंजूरी मिलना बाकी है.

ये भी पढ़ें- SL vs Ban : बांग्लादेश पहुंची श्रीलंका क्रिकेट टीम, रविवार से शुरू होगी वनडे सीरीज

Share This: