Sushil Kumar Case Update: सुशील कुमार की मां ने हाई कोर्ट में दायर की याचिका, मीडिया कवरेज रोकने की मांग

Sushil Kumar Case Update: सुशील कुमार की मां ने हाई कोर्ट में दायर की याचिका, मीडिया कवरेज रोकने की मांग: देश के…

Sushil Kumar Case Update: सुशील कुमार की 6 दिन की रिमांड खत्म, आज होगी कोर्ट में पेशी
Sushil Kumar Case Update: सुशील कुमार की 6 दिन की रिमांड खत्म, आज होगी कोर्ट में पेशी

Sushil Kumar Case Update: सुशील कुमार की मां ने हाई कोर्ट में दायर की याचिका, मीडिया कवरेज रोकने की मांग: देश के चर्चित सागर धनखड़ हत्याकांड को लेकर आरोपी पहलवान सुशील कुमार की मां ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है, जिसकी आज सुनवाई हो सकती है. सुशील कुमार की मां ने क्रिमिनल केसों में रिपोर्टिंग के लिए गाइडलाइन्स तय करने की मांग की है, जिसमे आरोपी के अधिकारों का पालन हो. उन्होंने सागर राणा हत्याकांड के मामले में मीडिया कवरेज को रोके जाने की अपील की है, उनका आरोप है कि इस मामले में मीडिया ट्रायल कर रही है.

जैसा कि सुशील कुमार अपने शानदार पहलवानी करियर की वजह से जाने जाते थे, तो मर्डर केस में मुख्य आरोपी के तौर पर उनका नाम आना मीडिया सुर्खियों में बना हुआ है. इस केस से जुड़ी पल पल की ख़बरें मीडिया की सुर्खियां बन रही है.

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने मामले में 8 चश्मदीद गवाहों के बयान भी दर्ज किए हैं, उन्होंने गवाहों से पूछताछ भी की. जैसा आपको पता है कि बीती 4 मई को 23 वर्षीय पहलवान सागर धनखड़ की मौत हो गई थी, इस मामले में सुशील कुमार पर आरोप है कि उन्होंने सागर के साथ मारपीट की थी जिसकी वजह से पहलवान की जान गई. इसमें ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार मुख्य आरोपी है और दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में है.

यह भी पढ़ें- कोच जस्टिन लेंगर के कार्यकाल समाप्त होने से पहले खिलाड़ियों ने दी फीडबैक, काम करने के तरीके से नाखुश!

बुधवार को 4 लोगों की हुई थी गिरफ्तारी

इससे पहले बुधवार को दिल्ली पुलिस ने केस में आरोपी 4 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था. रोहिणी की ऑपरेशन सेल ने मंगलवार को कंझावला से जिन 4 लोगों को गिरफ्तार किया था, छत्रसाल स्टेडियम में हुए सागर राणा हत्याकांड में इन चारों पर आरोप है कि यह वारदात के समय वहां मौजूद थे, और सुशील कुमार के सहयोगी है. चारो आरोपियों को रोहिणी डिस्ट्रिक्ट की स्पेशल टीम ने पकड़ा था, पुलिस को इनके खिलाफ टिप मिली थी. रिपोर्ट के मुताबिक इन चारों आरोपियों के खिलाफ भी गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे.

Share This: