IPL 2022 Auction: नीलामी में Tom Moody करेंगे SRH का नेतृत्व, Brian Lara और Dale Steyn फोन पर रहेंगे उपस्थित

IPL 2022 Auction: आईपीएल 2022 की नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को अपने स्टार-स्टडेड कोचिंग स्टाफ की कमी खलेगी। नीलामी (IPL 2022…

IPL 2022 Auction: नीलामी में Tom Moody करेंगे SRH का नेतृत्व, Brain Lara और Dale Steyn फोन पर रहेंगे उपस्थित
IPL 2022 Auction: नीलामी में Tom Moody करेंगे SRH का नेतृत्व, Brain Lara और Dale Steyn फोन पर रहेंगे उपस्थित

IPL 2022 Auction: आईपीएल 2022 की नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को अपने स्टार-स्टडेड कोचिंग स्टाफ की कमी खलेगी। नीलामी (IPL 2022 Mega Auction) में उपस्थिति पर आईपीएल की कैप के कारण बल्लेबाजी कोच ब्रायन लारा (Brian Lara) और गेंदबाजी कोच डेल स्टेन (Dale Steyn) 12 और 13 फरवरी को होने वाली नीलामी के लिए बेंगलुरु में नहीं होंगे। इसके बजाय, मुख्य कोच टॉम मूडी (Tom Moody) दल का नेतृत्व करेंगे। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

यह भी पढ़ें: IND vs WI: 1000वें वनडे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के साथ अभ्यास करते दिखे Ishan Kishan, View Photos

IPL 2022 Auction: सनराइजर्स हैदराबाद ने स्टार-स्टडेड कोचिंग स्टाफ का लाइन-अप किया जारी

ट्रेवर बेलिस के पद छोड़ने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने कोचिंग स्टाफ के लिए एक स्टार-स्टडेड लाइन-अप जारी किया। टॉम मूडी (Tom Moody), ब्रायन लारा (Brian Lara), डेल स्टेन (Dale Steyn) और मुथैया मुरलीधरन आईपीएल 2022 में SRH के भविष्य को आकार देंगे। लेकिन कोविड -19 नियमों के कारण उपस्थिति कैप के साथ, सभी ऑक्शाशन में मिल नहीं हो पाएंगे। एसआरएच के एक करीबी सूत्र ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया, “उपस्थिति कैप निश्चित रूप से किसी भी फ्रैंचाइज़ी को नीलामी में सभी विशेषज्ञता के साथ अनुमति नहीं देगी। टॉम हमारे लिए वहां मौजूद रहेंगे और हम उम्मीद करते हैं कि मुरली भी वहां जा पाएं। लेकिन डेल और लारा फोन पर उपलब्ध होंगे।”

IPL 2022 Auction: आगामी सीजन में केन विलियमसन बनेंगे सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान 

SRH ने नीलामी से पहले सिर्फ तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया। केन विलियमसन कप्तान बने रहेंगे जबकि SRH ने अब्दुल समद को रिटेन करने का विकल्प चुना। डेविड वार्नर और राशिद खान के नहीं होने से, SRH को नीलामी में कड़ी मेहनत करनी होगी। उनके पास 68 करोड़ रुपये बचे हैं और उन्हें 21 खिलाड़ियों को भरना होगा।

IPL 2022 Auction: आईपीएल 2022 की नीलामी बायो बबल में होगी

फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करने वाले अधिकारियों को 9, 10 और 11 फरवरी को नेगेटिव आरटी-पीसीआर रिपोर्ट के साथ COVID टेस्ट क्लियर करने के लिए कहा गया है। टेस्टिंग BCCI से मान्यता प्राप्त मेडिकल एजेंसी द्वारा आयोजित की जाएगी। आईपीएल के पिछले संस्करणों के विपरीत कोई भी टीम अपने पुराने खिलाड़ियों को अंतिम कॉल के साथ नहीं रख सकती है। इससे मुंबई इंडियंस (MI), दिल्ली कैपिटल्स (DC) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) जैसे बड़े नामों को खतरा होगा। इस प्रकार, सभी टीमों में बड़े पैमाने पर बदलाव की संभावना है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: