माइकल वॉन का बयान देख वसीम जाफर को याद आई ऋतिक रोशन की अंगुली, किया मजेदार Tweet

माइकल वॉन के बयान देख वसीम जाफर को याद आई ऋतिक रोशन की अंगुली, किया मजेदार Tweet : इंग्लैंड क्रिकेट टीम के…

माइकल वॉन के बयान देख वसीम जाफर को याद आई ऋतिक रोशन की अंगुली, किया मजेदार Tweet
माइकल वॉन के बयान देख वसीम जाफर को याद आई ऋतिक रोशन की अंगुली, किया मजेदार Tweet

माइकल वॉन के बयान देख वसीम जाफर को याद आई ऋतिक रोशन की अंगुली, किया मजेदार Tweet : इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को भारतीय पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने ट्रोल कर दिया. असल में बात ये थी कि वॉन ने विराट कोहली और केन विलियमसन की तुलना में एक बयान दिया जिसके बाद वसीम जाफर ने ट्वीट कर वॉन को ट्रोल किया.

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के पास 11 अंगुलियां हैं. उनकी एक्ट्रा अंगुली को लेकर जाफर ने लिखा, “एक्ट्रा अंगुली ऋतिक के पास है पर करता माइकल वॉन है.”

गौरतलब है कि आज माइकल वॉन ने कहा था कि केन विलियमसन सिर्फ इसलिए विराट कोहली से पीछे हैं क्योंकि वे भारतीय नहीं हैं. वॉन ने कहा था, “अगर केन विलियमसन भारतीय होते, तो वो दुनिया के सबसे महान खिलाड़ी होते. लेकिन वो नहीं हैं क्योंकि आप ये बोल ही नहीं सकते कि विराट कोहली सबसे महान खिलाड़ी नहीं हैं क्योंकि फिर सोशल मीडिया पर बवाल होता है. तो आप ये कहते हैं कि विराट के पास थोड़े ज्यादा लाइक और क्लिक्स हैं और फॉलोअर्स ज्यादा हैं. केन विलियमसन सभी फॉर्मेट में उतने ही काबिल हैं. मैदान पर उनका व्यवहार शांत और संयमित होता है. वो वाकई कमाल का है.”

अगर इंग्लैंड में विराट और विलियमसन के प्रदर्शन पर नजर डालें तो भारतीय कप्तान उन पर भारी साबित होते हैं. विराट ने इंग्लैंड में 10 टेस्ट खेले हैं और इसमें उन्होंने 36 की औसत से 727 रन बनाए हैं.

अब दोनों कप्तानों का आमना-सामना इंग्लैंड के साउथंप्टन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान होगा जब दोनों खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के साथ ट्रॉफी जीतने के लिए एक-दूसरे से भिड़ेंगे.

Share This: