T20 WC Warm-up: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी ओवर में मोहम्मद शमी ने ढाया कहर, 4 गेंदों में 3 विकेट लेकर सबको चौंकाया-Watch Video

T20 WC Warm-up: मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने सोमवार, 17 अक्टूबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच टी20 वर्ल्ड…

T20 WC Warm-up: मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने सोमवार, 17 अक्टूबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) वार्म अप मैच के आखिरी ओवर में सनसनीखेज वापसी की। ब्रिस्बेन में गाबा में खेलते हुए, शमी ने दूसरी पारी में खेल के अंतिम ओवर से पहले मैच में कोई हिस्सा नहीं लिया था। मैच के अंतिम ओवर में रोहित शर्मा ने गेंद मोहम्मद शमी को थमाई जो कि काफी चौंकाने वाला था, शमी ने खेल के अपने पहले ही ओवर में भारत के चार में से तीन विकेट लिए। T20 World Cup से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

शमी ने पैट कमिंस, जोश इंगलिस और केन रिचर्डसन को आउट किया, जबकि एश्टन एगर दिनेश कार्तिक और खुद गेंदबाज के संयुक्त प्रयास से रन आउट हुए।

खेल के बाद बात करते हुए, रोहित ने कहा कि यह योजना थी और वे शमी को मैच का अंतिम ओवर देना चाहते थे ताकि उन विशिष्ट परिस्थितियों में उनका परीक्षण किया जा सके।

शमी ने अपने में ओवर सिर्फ चार रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए। मोहम्मद शमी संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप में भारत की पराजय के बाद से टी20 की योजना में नहीं थे। इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद, टी20 विशेषज्ञ अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल के उदय के कारण शमी को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली थी।

फिलहाल जसप्रीत बुमराह की चोट के कारण मोहम्मद शमी को टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया गया है। विश्व कप की मुख्य टीम में अपने अंतिम 15वें सदस्य के लिए भारत के पास शमी, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर को चुनने का विकल्प।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: