IND vs SA: कटक में टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन देखने पहुंचे हजारों फैंस, आज होना है दुसरा टी20 मुक़ाबला-See Pics

IND vs SA: भारत ओर साउथ अफ्रीका (IND vs SA 2nd T20 Match) के बीच होने वाले दूसरे मुक़ाबले से पहले दोनों…

IND vs SA: भारत ओर साउथ अफ्रीका (IND vs SA 2nd T20 Match) के बीच होने वाले दूसरे मुक़ाबले से पहले दोनों टीमों ने शनिवार को कटक (Cuttuck) के बाराबती स्टेडियम (Barabati Stadium) में अभ्यास (Team India Practice) किया। पहला मैच हारने के बाद भारतीय टीम की नजरें दूसरे टी20 मैच को जीतने पर होंगी। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के प्लेयर्स ने भी 1 बजे से अभ्यास (South Africa Team Practice) किया। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

इस अभ्यास सत्र के दौरान एक अनोखी चीज़ देखने को मिली। दरअसल यहां दर्शकों को भी अनुमति दी हुई थी। ऐसे में हजारों की संख्या में दर्शक टीम इंडिया को देखने मैदान पर पहुंच गए। बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्विटर हैंडल से अभ्यास सत्र की तस्वीरें शेयर की, जिसमें भारतीय खिलाड़ी अभ्यास करते दिखाई दे रहे हैं साथ ही स्टैंड्स में दर्शकों की भारी भीड़ भी दिखाई दे रही है।

पहले टी20 मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका एके खिलाफ टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खो कर 211 रन बनाए थे, रुतुराज गायकवाड़ (23), श्रेयस अय्यर (36) और ऋषभ पंत (29) और हार्दिक पांड्या (31 *) के साथ ईशान किशन (76) ने महत्वपूर्ण पारी खेली थी। शुरुआत के ओवर में दक्षिण अफ्रीका के 3 विकेट चटकाने के बाद ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया जीत की तरफ बढ़ रही है, लेकिन मिलर ओर डुसेन ने मिलकर भारत की उम्मींदों पर पानी फेर दिया।

अब कटक में भारतीय टीम को दूसरे मुक़ाबले में अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा खासकर गेंदबाज़ी में, क्योंकि भारतीय गेंदबाज़ों ने पहले टी20 में बहुत दिए थे और जिसके कारण दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज़ों के लिए इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करना बड़ा ही आसान हो गया था।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: