IND vs SA 3rd T20 Playing11: तीसरे टी20 मुकाबले में श्रेयस अय्यर- सिराज और उमेश यादव को मिली जगह, यहां देंखे प्लेइंग इलेवन- Follow Live Updates

IND vs SA 3rd T20 Playing11: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) से पहले भारतीय टीम के पास इस मैच में…

IND vs SA 3rd T20 Playing11: कोहली और राहुल की जगह श्रेयस अय्यर और मो.सिराज को तीसरे टी20 में मिल सकता है मौको, यहां देंखे प्लेइंग इलेवन- Follow Live Updates
IND vs SA 3rd T20 Playing11: कोहली और राहुल की जगह श्रेयस अय्यर और मो.सिराज को तीसरे टी20 में मिल सकता है मौको, यहां देंखे प्लेइंग इलेवन- Follow Live Updates

IND vs SA 3rd T20 Playing11: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) से पहले भारतीय टीम के पास इस मैच में अपनी तैयारियों के लिए आखिऱी मौका है। साउथ अफ्रीका को टी20 (IND vs SA T20) सीरीज हाराने का बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया रवाना होने के लिए तैयार है। हालांकि इस सीरीज का तीसरा और अखिरी मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम में कुछ बदलाव कर सकते है। वो विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) की जगह श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और सिराज (Siraj) को तीसरे मैच में मौका दे सकते है। यहां देखे तीसरे मैच की प्लेइंग इलेवन (IND vs SA 3rd T20 Playing11)। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

आपको बतां दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने अपने बल्ले से रन बनाए है। वहीं नीचे क्रम के बल्लेबाजों को ज्यादा मौका ही नहीं मिल सका है। हालाकिं टीम इंडिया के पास बल्लेबाजी तो काफी शानदार रही है लेकिन उनकी गेंदबाजी काफी खराब रही है। पिछले मैच में भी भारतीय गेंदबाजों ने आखिरी के चार ओवरों में 65 रन खर्च खिए थे और ऐसा पहली बार नहीं हुआ है भारत के साथ ये समस्या पिछले 4-5 मैचों से हो रही है।

IND vs SA 3rd T20 Playing11: कोहली और राहुल की जगह श्रेयस अय्यर और मो.सिराज को तीसरे टी20 में मिल सकता है मौको, यहां देंखे प्लेइंग इलेवन- Follow Live Updates

टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि हां हमने पिछले पांच या छह मैचों में डेथ पर गेंदबाजी काफी खराब की है। डेथ में गेंदबाजी और बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल होता है क्योंकि यहीं से मैच का फैसला होता है। हमें और अच्छे गेंदबाजी करने की जरूरत है। हालांकि जसप्रीत बुमारह की चोटिल होने की वजह से टीम काफी मुश्किल में है टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह के खेलने की उमीद भी कम है उनके ना होने से डेथ में अर्शदीप सिंह और दूसरे गेंदबाज गेंदबाजी करेंगे। इस सीरीज के तीसरे मैच में मो. सिराज और उमेश यादव में से किसी एक को मौका दिया जा सकता है। हालांकि मो. शमी कोरोना निगेटिव होने के बाद भी पूरी तरह फिट नहीं है।

टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन

भारत की प्लेइंग 11: रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव।

दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग 11: क्विंटन डिकॉक, तेम्बा बावुमा (कप्तान), रिली रोस, एडेन मार्क्रम, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, वेन पार्नेल, केशव महाराज, कागिसो रबाडा, प्रेटोरियस और लुंगी एनगिडी।

टीम इंडिया को फुल स्कॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, उमेश यादव, श्रेयस अय्यर, शाहबाज अहमद और मो. सिराज।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: