IND  vs NZ ODI: “ये बंदा मुझे सोने नहीं देता”, Shubman Gill ने खोले Ishan Kishan के राज़, होटल में एक रूम को करते है शेयर- Watch Video

IND  vs NZ ODI: भारतीय टीम और न्यूजीलैंड (IND vs NZ ODI) के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच (IND vs NZ…

IND vs NZ ODI: “ये बंदा मुझे सोने नहीं देता”, Shubman Gill ने खोले Ishan Kishan के राज, होटल में एक रूम को करते है शेयर- Watch Video
IND vs NZ ODI: “ये बंदा मुझे सोने नहीं देता”, Shubman Gill ने खोले Ishan Kishan के राज, होटल में एक रूम को करते है शेयर- Watch Video

IND  vs NZ ODI: भारतीय टीम और न्यूजीलैंड (IND vs NZ ODI) के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच (IND vs NZ 1st ODI) 18 जनवरी को हैदराबाद में खेला गया था। इस रोमांचक मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी ने कीवी को 12 रनों से मात दी है और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना लिया है। वहीं शुभमन गिल (Shubman Gill) ने पहले वनडे में शानदार ताबड़तोड़ दोहरा शतक (Shubman Gill 200) लगाया है। मैच जीतने के बाद कप्तान रोहित और ईशान किशन (Ishan Kishan) दोनों गिल का इंटरव्यू लेते है। वहीं गिल (Shubman Gill Records) ने अपने दोस्त किशन के कई राज खोले है। जिसका वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने शेयर किया है। क्रिकेट की सभी खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा और ईशान किशन दोनों मिलकर गिल का इंटरव्यू ले रहे थे। उसी बीच ईशान गिल ले पूछते है कि आपका प्री-मैच रूटीन क्या है? जिसके बाद रोहित कहते है ये तो आप भी बता सकते हो तुम दोनों एक ही रूम में सोते हो। उसके  बाद गिल कहते है कि “प्रीमैच रूटीन मेरा ये बंदा (ईशान किशन) खराब कर देता है ये मुझे रात में सोने नहीं देता है। फुल आवाज में मूवी चल रही होती है और इसको इयरपोड नहीं लगाने होते है”।

वीडियो में गिल आगे कहते है कि “कई बार मैं इसको गाली देकर कहता भाई आवाज कम करते या इयरपोड लगा ले। तो ये कहता है कि तुम मेरे रूम में सो रहे हो और मेरी मर्जी से चलेगा। रोज हम लोगों लड़ाई होती है। ये हा मेरा प्री-मैच रूटीन। फिर ईशान कहते है कि मुझे तो लग रहा है कि आप मेरे रूम में सोए तो आपने 200 रन बनाए है। उसके बाद रोहित शर्मा बताते है कि गिल और किशन काफी अच्छे दोस्त है”।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे शुभमन गिल ने 149 गेंदों में 208 रनों की बेहद शानदार पारी खेली थी। जिसके बाद गिल ऐसा करने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बन गए है और ईशान किशन का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसके अलावा वनडे क्रिकेट में 200 रन बनाने वाले पांचवें बल्लेबाज भी बन गए है। इस मैच को टीम इंडिया ने 12 रनों से जीत लिया है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: