पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने सोशल मीडिया पर लगाई गुहार, मांगी मदद

पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने सोशल मीडिया पर लगाई गुहार, मांगी मदद- भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व वीकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल…

पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने सोशल मीडिया पर लगाई गुहार, मांगी मदद
पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने सोशल मीडिया पर लगाई गुहार, मांगी मदद

पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने सोशल मीडिया पर लगाई गुहार, मांगी मदद- भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व वीकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से गुहार लगाया है कि अगर कोई अहमदाबाद से दिल्ली कल सुबह जा रहा है तो उन्हें मैसेज करे। उन्हें कुछ दवाई दिल्ली भेजनी है। लोग उनके इस पोस्ट खूब कमेंट कर रहे हैं। अब कल देखना होगा कि कल उनकी मदद पहुंच रही है या नहीं।

पार्थिव पटेल ने अभी कुछ दिन पहले क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। इस समय देश में कोरोना ने आतंक बढ़ा दिया है। ऐसे में कई राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है। इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। देश में रोज कोरोना के लाखों केस आ रहे हैं। वहीं, हजारों लोगों की इस महामारी की वजह से मौत हो रही है। कोरोना के कारण ही इस साल आईपीएल को सस्पेंड कर दिया गया है। आईपीएल में पार्थिव पटेल कमेंट्री करते नजर आए थे। कुछ दिन पहले ही इस खिलाड़ी ने क्रिकेट से संन्यास लिया था।

ये भी पढ़ें- ICC WTC Final: IPL में एक टीम के लिए खेलने वाले स्टार खिलाड़ी अब खेलेंगे एक-दूसरे के खिलाफ, देखिए कौन हैं वो चार जोड़ी

पटेल कई बार टीम में आए लेकिन कभी भी भारतीय टीम के लिए निरंतर खेल नहीं पाए। आईपीएल में भी वो लगातार खेलें। आखिरी बार वो रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर के साथ खेलते देखे गए।

Share This: