WWE Summerslam 2021: समरस्लैम में ये चार सुपरस्टार बने नए चैंपियन, जानिए एलीगेंट स्टेडियम में कौन-कौन से टाइटल हुए चेंज

WWE Summerslam 2021- समरस्लैम में ये चार सुपरस्टार बने नए चैंपियन, जानिए एलीगेंट स्टेडियम में कौन-कौन से टाइटल हुए चेंज: डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम…

WWE Summerslam 2021: समरस्लैम में ये चार सुपरस्टार बने नए चैंपियन, जानिए एलीगेंट स्टेडियम में कौन-कौन से टाइटल हुए चेंज
WWE Summerslam 2021: समरस्लैम में ये चार सुपरस्टार बने नए चैंपियन, जानिए एलीगेंट स्टेडियम में कौन-कौन से टाइटल हुए चेंज

WWE Summerslam 2021- समरस्लैम में ये चार सुपरस्टार बने नए चैंपियन, जानिए एलीगेंट स्टेडियम में कौन-कौन से टाइटल हुए चेंज: डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम पीपीवी (WWE Summerslam PPV) पर आज रात चार चैंपियनशिप टाइल चैंज हुए। जिसमें रॉ टैग टीम चैंपियनशिप (RAW Tag Team Championship) के साथ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप (Smackdown Women Championship) भी शामिल थी। आइए जानते हैं इन चैंपियनशिप के अलावा वो कौन सी चैंपियनशिप थीं जो लास वेगास, पैराडाइज, नेवादा के एलीगेंट स्टेडियम में चेंज हुईं।

ये भी पढ़ें- WWE Summerslam 2021 Results: “The Man” Becky Lynch ने की समरस्लैम में अपनी शानदार वापसी, आते ही किया Bianca Belair की चैंपियनशिप पर कब्जा

WWE Summerslam 2021: आरके-ब्रो बने न्यू रॉ टैग टीम चैंपियन

रॉ टैग-टीम टाइटल्स उन चैंपियनशिप में से थी जो आज रात बदले गए। पीपीवी के शुरुआती मैच में एजे स्टाइल्स और ओमोस ने आरके-ब्रो के रैंडी ऑर्टन और रिडल के खिलाफ अपने रा टैग टीम टाइटल को डिफेंड किया। चैंपियन होने के बावजूद स्टाइल्स और ओमोस इस प्रतियोगिता में कमजोर नजर आए।

मैच सभी चार प्रतिस्पर्धियों की प्रभावशाली चालों से भरा था, लेकिन अंत में एक रैंडी की स्टाइल्स को मारी गई एक आरकेओ ने उन्हें और रिडल को रॉ टैग टीम चैंपियन बना दिया।

WWE Summerslam 2021: शार्लेट फ्लेयर ने जीती रॉ विमेंस चैंपियनशिप

मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के अगले एपिसोड में निक्की ए.एस.एच ने उस समय सभी को हैरान कर दिया। जब उन्होंने अपना कॉन्ट्रैक्ट शार्लेट फ्लेयर पर कैश इन किया।

द क्वीन तब ही से हर कीमत पर रॉ विमेंस टाइटल को जीतना चाहती थीं और यह कामयाबी उन्हें आज रात मिल ही गई जब उन्होंने निक्की.ए.एस.एच को पिन करके इस टाइटल को एक बार फिर से अपने नाम किया।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Summerslam: A look at the newly crowned champions who walked out of the Allegiant Stadium with a big smile on their faces

WWE Summerslam 2021: डेमियन प्रीस्ट बने नए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन

डेमियन प्रीस्ट अब अपने गेम के टॉप पर हैं। क्योंकि आज उन्होंने सेल्टिक वॉरियर शेमस को हराकर अपने करियर की पहली यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती।

यह दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक भयंकर लड़ाई थी जिसने ऑडियंस को “यह बहुत बढ़िया है” के नारे लगाने के लिए प्रेरित किया। डेमियन प्रीस्ट इस जीत को हमेशा याद रखेंगे क्योंकि मेन रोस्टर पर यह उनकी पहली खिताबी जीत है।

WWE Summerslam 2021: बैकी लिंच बनी नई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन

बैकी लिंच ने एक साल से अधिक के समय के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई में चौंकाने वाली वापसी कर ली है। उन्होंने न केवल वापसी की बल्कि 11 सेकंड के अंदर बियांका बेलेयर को हराकर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को फिर से हासिल कर लिया। जो शायद इस पीपीवी इवेंट का सबसे अच्छा क्षण था।

 

Share This: