WWE Smackdown : John Cena ने दिखाया इस विमेंस सुपरस्टार के प्रति सम्मान, शो के ऑफ एयर होने के बाद फैंस को दिखा अनोखा क्षण

WWE Smackdown – John Cena ने दिखाया इस विमेंस सुपरस्टार के प्रति सम्मान, शो के ऑफ एयर होने के बाद फैंस को…

WWE Smackdown - John Cena ने दिखाया इस विमेंस सुपरस्टार के प्रति सम्मान, शो के ऑफ एयर होने के बाद फैंस को दिखा अनोखा क्षण: Bianca Belair
WWE Smackdown - John Cena ने दिखाया इस विमेंस सुपरस्टार के प्रति सम्मान, शो के ऑफ एयर होने के बाद फैंस को दिखा अनोखा क्षण: Bianca Belair

WWE Smackdown – John Cena ने दिखाया इस विमेंस सुपरस्टार के प्रति सम्मान, शो के ऑफ एयर होने के बाद फैंस को दिखा अनोखा क्षण:जॉन सीना और बियांका बेलेयर (John Cena and Bianca Belair) ने स्मैकडाउन के आज रात के एपिसोड के ऑफ एयर होने के बाद एक विशेष पल को सांझा किया। सीना बनाम रोमन रैंस (Cena vs Roman Reigns) आज रात डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन की घटनाओं के बाद अब समरस्लैम 2021 (SummerSlam 2021) के लिए आधिकारिक है।

स्मैकडाउन के आज रात के शो के ऑफ एयर होने के बाद पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने डोमिनक और रे मिस्टीरियो के साथ मिलकर रोमन रैंस और द उसोस का सिक्स मैन टैग टीम मैच में मुकाबला किया।

जहां इस मैच से पहले जॉन सीना का सामना एंट्रेंस रैंप पर स्मैकडाउन विमेंस चैपियन बियांका बेलेयर से हुआ। बेलयर साशा बैंक्स के हमले के बाद लॉकर रूमें जा रही थी।

सीना ने ईएसटी ऑफ डब्ल्यूडब्ल्यूई को सम्मान देते हुए अपनी टोपी उतारकर सिर हिलाया और फिर से अपनी टोपी को पहनी।इसके बाद सीना जोर से तालियां बजाते हुए रिंग के पास पहुंचे।

https://twitter.com/lynchxblueprint/status/1421293300061986816

ये भी पढ़ें-  WWE Summerslam 2021 Matches: इस पीपीवी के मेन इवेंट के लिए Roman Reigns vs John Cena हुआ ऑफिशियल, Finn Balor हुए मैच से बाहर

WWE Smackdown: जॉन सीना ने मिस्टीरियो के साथ मिलकर किया द उसोस और रोमन रैंस का सामना
इस मैच में जॉन सीना, रे और डोमिनिक मिस्टीरियो ने रोमन रैंस और द उसोस को हराकर फैंस को खुश कर दिया। जिमी उसो पर सीना के एक एटिट्यूड एडजस्टमेंट रोमन और द उसोस के लिए संभावनाएं समाप्त कर दी।

जॉन सीना को अब रोमन रैंस पर ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि समरस्लैम हर गुजरते दिन के साथ नजदीक आता जा रहा है। सीना की वापसी फैंस के लिए एक बड़ा पल था और डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स उन्हें वापस एक्शन में देखने के लिए वास्तव में उत्साहित है।

पिछली बार जब सीना का सामना रैंस से 2017 में नो मर्सी में हुआ था तो उस समय 16 बार के विश्व चैंपियन को हार का सामना करना पड़ा था। अगर जॉन सीना समरस्लैम में रैंस को हराने में कामयाब हो जाते हैं तो वह डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे और 17 वर्ल्ड टाइटल जीतने वाले इतिहास में एकमात्र सुपरस्टार बन जाएंगे।

वहीं बियांका बेलेयर के लिए ऐसा लग रहा है कि वह समरस्लैम 2021 में एक विशाल रीमैच में साशा बैंक्स से भिड़ेंगी। जॉन सीना के द्वारा बियांका बेलेयर का सम्मान देखना फैंस के लिए एक अविश्वसनीय पल था।

सीना ने बेलेयर को अपने साथ एक छोटे से सेगमेंट में रखा निश्चित रूप से डब्ल्यूडब्ल्यूई की ओर से समरस्लैम के लिए यह एक अच्छा विचार होगा, जैसे द रॉक ने 2019 में बैकी लिंच के साथ कैसे किया था।

Share This: