WWE Smackdown Highlights: Paul Heyman के अपना रुख साफ करने से लेकर Charlotte Flair के टाइटल रिटेन करने तक ये हैं आज रात के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Smackdown Highlights: Paul Heyman के अपना रुख साफ करने से लेकर Charlotte Flair के टाइटल रिटेन करने तक ये हैं आज…

WWE Smackdown Highlights: Paul Heyman के अपना रुख साफ करने से लेकर Charlotte Flair के टाइटल रिटेन करने तक ये हैं आज रात के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या
WWE Smackdown Highlights: Paul Heyman के अपना रुख साफ करने से लेकर Charlotte Flair के टाइटल रिटेन करने तक ये हैं आज रात के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Smackdown Highlights: Paul Heyman के अपना रुख साफ करने से लेकर Charlotte Flair के टाइटल रिटेन करने तक ये हैं आज रात के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या: फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (Friday Night Smackdown) के इस हफ्ते का शो शिकागो, इलिनोइस के ऑल-स्टेट एरिना में हुआ था। हॉलिडे सीजन के हिस्से के रूप में इस शो को पहले ही टेप कर लिया गया था। जिसमें भरपूर एक्शन शामिल था। यहां हम इसी शो के लिए बेहतरीन पलों के साथ आए हैं तो बिना किसी देरी चलिए डालते हैं आज के स्मैकडाउन (Smackdown) के टॉप 3 मोमेंट्स पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Results Highlights: सैमी जेन बने इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर, स्ट्रीट फाइट में द न्यू डे और ड्रयू मैकइंटायर ने दी मैडकैप मॉस और द उसोस को मात

WWE Smackdown Highlights: पॉल हेमैन ने किया अपना रुख साफ

 

आज रात के शो की शुरुआत पॉल हेमैन (Paul Heyman) के बैकस्टेज सेगमेंट के साथ हुआ। जहां कायला ब्रेक्सटन द्वारा उनका इंटरव्यू लिया गया। पॉल से जब पिछले हफ्ते के बारे में पूछा गया तब उन्होंने का कि वह पिछले हफ्ते सार्वजनिक रूप से शर्मिंदा और अपमानित हुए थे, लेकिन रोमन रैंस को सार्वजनिक रूप से सच बताने और सुपरमैन पंच खाने का उन्हें कोई अफसोस नहीं है क्योंकि यह चैंपियन और चैंपियनशिप की रक्षा करने के लिए उनकी भूमिका थी।

उन्होंने कहा कि रोमन रैंस सबसे महान यूनिवर्सल चैंपियन हैं और उन्हें किसी भी कीमत पर सुरक्षित रखने की जरूरत है। इसके आगे जब कायला ने पॉल हेमैन से पूछा कि अब उनके लिए आगे क्या है? जिसका जवाब देते हुए पॉल थोड़े असमंजस में थे। उन्होंने कहा कि वह नहीं जानते कि उनके लिए आगे क्या है। वह एनएक्सटी में जा सकते हैं और फिर से शुरुआत कर सकते हैं या हो सकता है कि उनका करियर खत्म हो जाए।

WWE Smackdown Highlights: शार्लेट फ्लेयर और टोनी स्टॉर्म ने किया शानदार प्रदर्शन

 

शार्लेट फ्लेयर ने आज रात के शुरुआती मैच में टोनी स्टॉर्म के खिलाफ अपनी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड की। दोनों महिलाओं ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया, जो 20 मिनट से अधिक समय तक चला। इस मैच में दोनों विमेंस सुपरस्टार्स की तरफ से जबरदस्त मूव्स भी देखने को मिले।

जिसकी एरिना में बैठी आडियंस ने काफी सराहना भी की। लेकिन इस मैच का अंत फैंस का दिल तोड़ने वाला रहा। क्योंकि मैच के अंतिम क्षणों में शार्लेट ने टीन को रोलअप करके इस मैच में जीत हासिल कर ली और अपने टाइटल को सफलतापूर्वक बचाने में कामयाब रहीं।

WWE Smackdown Highlights: रिकोशे ने दी 12-मैन गौंटलेट मैच में शानदार परफॉर्मेंस

 

शिंसुके नाकामुरा की इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के अगले चैलेंजर को निर्धारित करने के लिए आज स्मैकडाउन में 12-मैन गौंटलेट मैच हुआ। जिसमें रिकोशे (Ricochet ) ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी। रिकोशे ने इस गौंटलेट मैच में एक नहीं बल्कि तीन सुपरस्टारों को एलिमिनेट किया।

जिसमें दो पूर्व चैंपियन जिंदर महल और शेमस भी शामिल थे। महल और शेमस के अलावा रिकोशे ने हम्बर्टो को भी एलिमिनेट किया। लेकिन जब मैच के अंतिम सुपरस्टार के रूप में उनका सामना सैमी जेन से हुआ तो रिकोशे उनके आगे टीक नहीं पाए और सैमी जेन से हार गए थे। जिसके बाद अब सैमी जेन शिंसुके नाकामुरा की इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के अगले चैलेंजर बन गए हैं।

Share This: