WWE: Roman Reigns ने कहा मुझे स्टंट या नौटंकी की जरूरत नहीं,ऐसे ही दे सकता हूं शानदार मैच

WWE- Roman Reigns ने कहा मुझे स्टंट या नौटंकी की जरूरत नहीं,ऐसे ही दे सकता हूं शानदार मैच:डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस…

WWE Smackdown: ये पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन पाना चाहता है Roman Reigns के खिलाफ टाइटल शॉट, जानिए कौन है ये सुपरस्टार
WWE Smackdown: ये पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन पाना चाहता है Roman Reigns के खिलाफ टाइटल शॉट, जानिए कौन है ये सुपरस्टार

WWE- Roman Reigns ने कहा मुझे स्टंट या नौटंकी की जरूरत नहीं,ऐसे ही दे सकता हूं शानदार मैच:डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (WWE Universal Champion Roman Reigns) ने ट्विटर पर बताया है कि उन्हें प्रो रेसलिंग मैचों की गुणवत्ता देने के लिए “स्टंट या नौटंकी” की आवश्यकता क्यों नहीं है।रविवार के रेसलमेनिया बैकलैश (Wrestlemania Backlash) पे-पर-व्यू में सेसारो के खिलाफ एक और जीत हासिल करने के बाद रेंस ने डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट का जवाब दि। जिसमें प्रशंसकों को इस इवेंट से अपना पसंदीदा मैच चुनने के लिए कहा गया था।

जिसके जवाब में रेंस ने डब्ल्यूडब्ल्यूई के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे स्टंट या नौटंकी की जरूरत नहीं है। मैं इस कला का हर तरह से माहिर हूं। रस्सियों के अंदर 30 मिनट.. कोई भीड़ नहीं, कोई समस्या नहीं। सब से ऊपर सिर और कंधे और वही ठीक हैं!!

डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स भी “द ट्राइबल चीफ” से सहमत लग रहा था क्योंकि ट्विटर पोल में रेंस बनाम सिजेरो को 66 प्रतिशत वोट मिले थे।इस बीच डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच में बॉबी लैश्ले, ड्रयू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के इस मैच को 18.5 प्रतिशत वोट मिले थे।

वहीं इसके बाद तीसरे स्थान पर रिया रिप्ले, शार्लेट फ्लेयर और असुका का मैच रहा। जहां इसके सिर्फ 8.2 % वोट ही मिले। इसके बाद चौथे और अंतिन स्थान पर बेले और बियांका ब्लेयर का मैच रहा। जहां इस मैच को सिर्फ 7.3% प्रतिशत ही वोट मिले।

रेसलमेनिया बैकलैश के मेन इवेंट के बाद में स्मैकडाउन सुपरस्टार सैथ रॉलिन्स ने सेसारो के घायल हाथ के चारों ओर एक स्टील की कुर्सी लपेटी और स्विस सुपरमैन के हाथ को रिंग पोस्ट में पटक दिया। जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि रॉलिन्स और सेसारो आगे जाकर अपने रेसलमेनिया फ्यूड को फिर से शुरू करेंगे और वहीं रेंस अपने अगले चैलेंजर की ओर बढ़ेंगे।

Share This: