WWE Raw Predictions: इस हफ्ते रॉ पर देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए क्या Edge इस बार भी दोहरा सकते हैं अपनी गलती

WWE Raw Predictions: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ का इस हफ्ते का शो ओहियो के क्लीवलैंड में रॉकेट मोर्टगेग फील्डहाउस से लाइव होगा। जिसके लिए…

WWE Raw Predictions: इस हफ्ते रॉ पर देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए क्या Edge इस बार भी दोहरा सकते हैं अपनी गलती
WWE Raw Predictions: इस हफ्ते रॉ पर देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए क्या Edge इस बार भी दोहरा सकते हैं अपनी गलती

WWE Raw Predictions: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ का इस हफ्ते का शो ओहियो के क्लीवलैंड में रॉकेट मोर्टगेग फील्डहाउस से लाइव होगा। जिसके लिए अब तक विमेंस टैग-टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के साथ दो और बड़े मैचों का ऐलान किया गया है। जिसमें से एक मैच में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) अपने यूएस टाइटल को सिआम्पा (Ciampa) के खिलाफ दाव पर लगाएंगे। वहीं दूसरे मैच में रे मिस्टीरियो फिन बैलर का सामना करेंगे। लेकिन इन सबके अलावा भी कुछ ऐसी चीजें हैं जो इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) में देखी जा सकती हैं तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं इस हफ्ते रॉ पर होने वाले 3 संभावित चीजों पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE Raw Results Highlights & Live Streaming: इस हफ्ते रॉ पर होगी विमेंस टैग-टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरुआत, जानिए भारत में कैसे देखें इस शो की लाइव स्ट्रीमिंग

WWE Raw Predictions: रॉ पर हो सकता है सिक्स विमेंस टैग-टीम चैंपियनशिप मैच
पिछले हफ्ते रॉ पर बेली,डकोटा काई और इयो स्काई का ब्रॉल बियांका बिलेयर, असुका और एलेक्सा ब्लिस के साथ देखा गया था। यह ब्रॉल उस समय हुआ था, जब बियांका बिलेयर और इयो स्काई के मैच में बेली और डकोटा काई ने दखल दिया था और फिर वहां पर असुका और एलेक्सा ब्लिस भी आ गई थीं।

WWE RAW 01.08.2022 Results & Ratings

लेकिन अगर इस हफ्ते की बात करें तो इस हफ्ते एडम पीयर्स एक सिक्स विमेंस टैग-टीम मैच की घोषणा कर सकते हैं। जहां बेली,डकोटा काई और इयो स्काई का सामना बियांका बिलेयर, असुका और एलेक्सा ब्लिस से हो सकता है।

WWE Raw Predictions: बॉबी लैश्ले कर सकते हैं अपना टाइटल रिटेन
इस हफ्ते रॉ पर बॉबी लैश्ले अपनी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को सिआम्पा के खिलाफ दाव पर लगाने वाले हैं। जहां सिआम्पा के साथ मिज भी होंगे, जिनका दखल इस मैच में देखा जा सकता है।

Ciampa vs Lashley US Title Match Set for WWE RAW August 8

लेकिन मिज के दखल के बावजूद इस मैच में हमें बॉबी सिआम्पा पर जीत हासिल करते हुए नजर आ सकते हैं और अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Preview: अगले हफ्ते Gunther करेंगे इस सुपरस्टार के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया दोनों के बीच मैच ऑफिशियल

WWE Raw Predictions: एज गलती से लगा सकते हैं रे मिस्टीरियो को स्पीयर
मंडे नाइट रॉ के पिछले हफ्ते के मेन इवेंट में रे और डोमिनिक मिस्टीरियो ने अनडिस्प्यूटेड टैग-टीम चैंपियंशिप के लिए द उसोस का सामना किया था। जहां द उसोस ने जीत हासिल की थी। लेकिन इस मैच के बाद द जजमेंट डे ने रे और डोमिनिक पर अटैक कर दिया था।जिसके बाद एज रे और डोमिनिक को बचाने के लिए आए थे। लेकिन जिस समय एज फिन बैलर को स्पीयर लगाने जा रहे थे, तब ही रिया रिप्ले ने डोमिनिक को धक्का दे दिया।

WWE Raw Results Highlight: Chaotic end of Main Event as Edge spears Dominik Mysterio

जिसकी वजह से एज का वह स्पीयर डोमिनिक को जा लगा। लेकिन इस हफ्ते भी हम कुछ ऐसा ही होते हुए देख सकते हैं। जहां रे और बैलर के मुकाबले के बाद द जजमेंट डे फिर से रे और डोमिनिक पर अटैक कर सकती हैं। जहां एज को एक बार फिर से गलती करते हुए देखा जा सकता है और उनका स्पीयर रे मिस्टीरियो को लग सकता है।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: