WWE RAW: ये 3 टॉप सुपस्टार इस हफ्ते रॉ को बेहतरीन बनाने में निभा सकते हैं अहम भूमिका, जानिए कौन हैं ये रेसलर

WWE RAW- ये 3 टॉप सुपस्टार इस हफ्ते रॉ को बेहतरीन बनाने में निभा सकते हैं अहम भूमिका, जानिए कौन हैं ये…

WWE RAW: ये 3 टॉप सुपस्टार इस हफ्ते रॉ को बेहतरीन बनाने में निभा सकते हैं अहम भूमिका, जानिए कौन हैं ये रेसलर
WWE RAW: ये 3 टॉप सुपस्टार इस हफ्ते रॉ को बेहतरीन बनाने में निभा सकते हैं अहम भूमिका, जानिए कौन हैं ये रेसलर

WWE RAW- ये 3 टॉप सुपस्टार इस हफ्ते रॉ को बेहतरीन बनाने में निभा सकते हैं अहम भूमिका, जानिए कौन हैं ये रेसलर:मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) का इस हफ्ते का एपिसोड टेनेसी के मेम्फिस में फेडएक्सफोरम से लाइव होगा। जिसके लिए दो मैचों और मिज टीवी (Miz TV) की वापसी की घोषणा की गई है। इन घोषित मैचों और सेगमेंट के अलावा भी कई सुपरस्टार इस शो में नजर आंएगे। जो इस हफ्ते के शो में अपना प्रभाव छोड़ सकते हैं तो बिना किसी देरी के चलिए जानते हैं कौन हैं वो सुपरस्टार।

इन घोषित मैचों के अलावा कई सुपरस्टार इस शो में नजर आएंगे। इस पोस्ट में, हम तीन सुपरस्टार्स के साथ आए हैं जो मंडे नाइट रॉ के आगामी संस्करण पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ सकते हैं। चलो एक नज़र मारें।

ये भी पढ़ें- WWE News: Jeff Hardy को मैच के बीच में से डब्ल्यूडब्ल्यूई ने भेजा घर, जानिए क्या हो सकती है इसकी वजह

WWE RAW: डेमियन प्रीस्ट
यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन डेमियन प्रीस्ट निश्चित रूप से उन सुपरस्टार्स में एक हैं जो इस हफ्ते के शो पर अपना प्रभाव छोड़ सकते हैं। डेमियन यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के रूप में इस समय शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और हर हफ्ते अपने टाइटल को डिफेंड करते हैं।

इस हफ्ते भी डेमियन यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए एक और ओपन चैलेंज पेश कर सकते है। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर वह इस हफ्ते अपना टाइटल दांव पर लगाते हैं तो उनकी इस चुनौती का जवाब कौन देता है।

WWE RAW: एज
रेटेड-आर सुपरस्टार एज को इस हफ्ते मिज टीवी पर विशेष अतिथि के रूप में आना है। हम सभी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि मिज टीवी पर चीजें कैसे चलती हैं और इस बार भी हम मिज टीवी पर पहले जैसा ही कुछ देख सकते हैं। पिछले हफ्ते द मिज और एज के बीच में शब्दों का युद्ध हुआ था। जो इस हफ्ते भी द मिज टीवी पर दिखाई दे सकता है और यह शब्दों का युद्ध एक ब्रॉल में भी बदल सकता है।

इसके अलावा हम एज की पत्नी बेथ फीनिक्स को भी अपने पति के साथ इस झगड़े में जुड़ते हुए देख सकते हैं और अगर ऐसा इस हफ्ते मिज टीवी पर होता है तो यह काफी रोमांचक और लुभावना होगा।

ये भी पढ़ें- WWE NXT WarGames 2021 Results: ये हैं एनएक्सटी वॉरगेम्स के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE RAW: सैथ रॉलिन्स
सैथ रॉलिन्स का इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में कोई मैच निर्धारित नहीं है, लेकिन वह निश्चित रूप से इस हफ्ते देखने वाले सुपरस्टार्स में से एक हैं। रॉलिन्स बिग ई और केविन ओवंस के बीच स्टील केज मैच में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए इस मैच में दखल दे सकते हैं।

हम पिछली बार की तरह इस हफ्ते भी सैथ रॉलिंस को कमेंट्री टेबल पर बैठे हुए देख सकते हैं। जहां वह स्टील केज के अंदर घुसने की कोशिश कर सकते हैं और इस मैच में दखल दे सकते हैं।

Share This: