WWE Raw: The Rock ने दी इस फीमेल सुपरस्टार को अपना फिनिशर इस्तेमाल करने की इजाजत, जानिए कौन है वूमेन सुपरस्टार

WWE Raw- The Rock ने दी इस फीमेल सुपरस्टार को अपना फिनिशर इस्तेमाल करने की इजाजत, जानिए कौन है वूमेन सुपरस्टार: डब्ल्यूडब्ल्यूई…

https://hindi.insidesport.in/wp-admin/post.php?post=44346&action=edit&classic-editor
https://hindi.insidesport.in/wp-admin/post.php?post=44346&action=edit&classic-editor

WWE Raw- The Rock ने दी इस फीमेल सुपरस्टार को अपना फिनिशर इस्तेमाल करने की इजाजत, जानिए कौन है वूमेन सुपरस्टार: डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम (WWE Summerslam) में बेकी लिंच (Becky Lynch) ने अपनी शानदार वापसी करते हुए एलीगेंट स्टेडियम में मौजूद 40,000+ लोगों को चौंका दिया था। जहां उन्होंने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बियांका बेलेयर (Bianca Belair) को चैंपियनशिप मैच के लिए चुनौती दी और ‘द मैनहैंडल स्लैम’ लगाकर डब्ल्यूडब्ल्यूई की ईएसटी को केवल 26 सेकेंड में ही हरा दिया था। यह एक ऐसा मूव है जो बेकी को इस पीपीवी में पहली बार इस्तेमाल करते हुए देखा गया था।

अगर इस मूव को करीब से देखा जाए तो द मैनहैंडल स्लैम कुछ हद तक द रॉक के रॉक बॉटम से मिलता-जुलता है। इन दोनों मूव्स के बीच समानता प्रो-रेसलिंग फैंस आसानी से निर्धारित कर सकते हैं और अब डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ सुपरस्टार ने खुलासा किया है कि उन्होंने “द ब्रह्मा बुल” द रॉक को कॉल करके इन फिनिशर का उपयोग करने की अनुमति मांगी थी।

ये भी पढ़ें- WWE News: क्या डब्ल्यूडब्ल्यूई ड्राफ्ट के बाद AJ Styles और Omos होने वाले थे अलग, जानिए क्या कहती है रिपोर्ट्स

WWE Raw: बेकी लिंच ने डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम में अपने मूव का इस्तेमाल करने से पहले द रॉक से पूछा था
बेकी हाल ही में रयान सैटिन के आउट ऑफ कैरेक्टर पॉडकास्ट में दिखाई दीं जहां उन्होंने इस सच्चाई का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि,

“मैंने पहले द रॉक बॉटम की विविधता का उपयोग किया था, लेकिन इसे प्राप्त करना और इसके लिए जाना आसान है। मैंने द रॉक से पूछा कि क्या मैं इसका इस्तेमाल कर सकती हूं और वह बहुत दयालु हैं और उन्होंने कहा कि मैं कर सकती हूं।”

उन्होंने आगे कहा कि,

“उन्हें कॉल किया। हां हां हां और मैंने उन्हें बताया कि समरस्लैम कैसे नीचे जाने वाला है और कहा, ‘देखो, यहां मैं क्या सोच रही हूं। मुझे उस पर एक चाल का इस्तेमाल करना है। क्या मैं इसका उपयोग कर सकती हूँ? ‘हां!'”

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Raw: The Rock granted permission to this female Superstar to use his finisher, Check who

WWE Raw: बेकी लिंच क्राउन ज्वेल में अपना टाइटल डिफेंड करेंगी
बेकी लिंच चैंपियन बनने के बाद दूसरी बार स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप टाइटल डिफेंड करेंगी। वह गुरुवार, 21 अक्टूबर को क्राउन ज्वेल इवेंट में ट्रिपल-थ्रेट मैच में बियांका बेलेयर और साशा बैंक्स के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करेंगी।

 

Share This: