WWE RAW: The Judgment Day vs. The Mysterios के हो सकते हैं ये 3 संभावित अंत, जानिए कौन पड़ सकता है किस पर भारी

WWE RAW: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के इस हफ्ते के एपिसोड में द जजमेंट डे (The Judgment Day) के फिन…

WWE RAW: The Judgment Day vs. The Mysterios के हो सकते हैं ये 3 संभावित अंत, जानिए कौन पड़ सकता है किस पर भारी
WWE RAW: The Judgment Day vs. The Mysterios के हो सकते हैं ये 3 संभावित अंत, जानिए कौन पड़ सकता है किस पर भारी

WWE RAW: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के इस हफ्ते के एपिसोड में द जजमेंट डे (The Judgment Day) के फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट (Finn Balor and Damian Priest) का सामना रे और डोमिनिक मिस्टीरियो (Rey and Dominik Mysterio) के साथ होने वाला है। इस मैच की घोषणा पिछले हफ्ते ही कर दी गई थी। जिसके संभावित अंत के साथ हम आए हैं तो बिना किसी देरी के चलिए जानते हैं क्या हो सकते हैं द जजमेंट डे बनाम द मिस्टीरियोस के मैच के परिणाम।

ये भी पढ़ें- WWE SummerSlam 2022: समरस्लैम में Ronda Rousey कर सकती हैं इस फीमेल सुपरस्टार का सामना, डब्ल्यूडब्ल्यूई बना रही है पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन के लिए बड़ा प्लान

WWE RAW: द जजमेंट डे जीत सकती है ये मैच
द जजमेंट डे बनाम मिस्टीरियोज के बीच होने वाले इस मैच में हम द जजमेंट डे को जीत हासिल करते हुए देख सकते हैं। क्योंकि इस समय द जजमेंट डे रॉ रोस्टर पर पूरी तरह से हावी है।

इसके अलावा द जजमेंट डे एक हील ग्रुप है। जिसकी वजह से द जजमेंट डे इस मुकाबले को जीतने के लिए द मिस्टीरियोस के साथ किसी प्रकार का धोखा भी कर सकती है।

WWE RAW: द मिस्टीरियोस कर सकते हैं द जजमेंट डे पर जीत हासिल
द मिस्टीरियोस की इस टीम ने अब तक काफी बड़े-बडे़ मैच लड़े हैं और रे मिस्टीरियो को यह बात अच्छी तरह से पता है कि इस तरह के मैचों में किस प्रकार से लड़ा जाता है।

इसलिए हम इस मुकाबले में द मिस्टीरियोस को द जजमेंट डे पर जीत हासिल करते हुए देख सकते हैं। हालांकि इस बात की संभावना बहुत कम है। लेकिन फिर भी रे मिस्टीरियोस की द जजमेंट डे पर जीत की उम्मीद की जा सकती है।

ये भी पढ़ें- WWE News: Montez Ford ने दिए The Street Profits के टूटने के संकेत, क्या डब्ल्यूडब्ल्यूई देने जा रही है रॉ सुपरस्टार को कोई बड़ा पुश

WWE RAW: मिस्टीरियोस बनाम द जजमेंट डे का मुकाबला हो सकता है डिस्क्वालिफाई
अगर इस मैच की बात करें तो इस मुकाबले को लेकर एक और संभावना बनती है। जिसके अनुसार हम इस मैच को डिस्क्वालिफाई होते हुए देख सकते हैं।

इस मैच में हम द जजमेंट डे को मिस्टीरियोस पर किसी चीज से हमला करते हुए देख सकते हैं। जिसे रेफरी देख ले और इस मुकाबले को डिस्क्वालिफाई कर दे।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: