WWE Raw Rumor: क्या Keith Lee करने जा रहे हैं वापसी,फैन को जवाब देते हुए कहा सिर्फ वक्त बताएगा

WWE Raw Rumor: क्या Keith Lee करने जा रहे हैं वापसी,फैन को जवाब देते हुए कहा सिर्फ वक्त बताएगा:कीथ ली पिछले तीन…

WWE Raw Rumor: क्या Keith Lee करने जा रहे हैं वापसी,फैन को जवाब देते हुए कहा सिर्फ वक्त बताएगा
WWE Raw Rumor: क्या Keith Lee करने जा रहे हैं वापसी,फैन को जवाब देते हुए कहा सिर्फ वक्त बताएगा

WWE Raw Rumor: क्या Keith Lee करने जा रहे हैं वापसी,फैन को जवाब देते हुए कहा सिर्फ वक्त बताएगा:कीथ ली पिछले तीन महीने से अधिक समय से डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) की रिंग से बाहर हैं। उन्हें आखिरी बार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच में बॉबी लैश्ले और रिडल ( Bobby Lashley and Riddle) का सामना करना था। लेकिन एक चोट के कारण वह इस मैच का हिस्सा नहीं बन पाए। जिसके बाद से ही वह डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर नजर नहीं आए। लेकिन एक फैन ने उन्हें ट्वीट करके उनसे उनके करियर में आगे के लिए पूछा है।

जिस पर ली का जवाब काफी घूमाने वाला था।वैसे ली डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रोडक्ट के साथ अप-टू-डेट रहते हुए ट्विटर पर अपनी राय सांझा करते रहते हैं। ली समय-समय पर अपने टीवी पर न होने को लेकर भी मोटिवेशनल ट्वीट्स पोस्ट करते रहते हैं।

उन्होंने हाल ही में डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपने करियर के भविष्य के बारे में भी कुछ प्रकाश डाला। वहीं एक फैन ट्विटर पर कीथ ली से पूछा कि उनके लिए आगे क्या होगा। जिसका जवाब भी ली ने तुरंत दिया, उन्होंने कहा कि उनके पास अपने डब्ल्यूडब्ल्यूई करियर में अपने अगले कदम के बारे में कुछ भी सांझा करने के लिए बहुत कुछ नहीं है।

ली ट्वीट करके लिखते हैं कि” “अच्छा सवाल। दुर्भाग्य से, मेरे दोस्त समय ही बताएगा।” जिस तरह से कीथ ली ने अपने फैन को जवाब दिया है। उससे तो ऐसा ही लगता है कि कीथ ली को खुद नहीं पता कि उनके लिए आगे क्या है। फैंस स्क्वॉयर सर्कल में लिमिटलेस वन की वापसी को देखने के लिए बेताब हैं क्योंकि उनकी अनुपस्थिति को भारी महसूस किया जा रहा है।

रॉ निश्चित रूप से कीथ ली जैसे किसी व्यक्ति का उपयोग कर सकता है। उन्हें अपर मिडकार्ड या यहां तक ​​कि मेन इवेंट फ्यूड में भी शामिल किया जा सकता है जो रॉ के लिए भी अच्छा होगा। ली की फ्यूड अगर डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बॉबी लैश्ले के साथ होती है तो निश्चित रूप से इस टकराव को डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स भी देखना चाहेगा।

Share This: