WWE RAW Results: Cody Rhodes और Seth Rollins के ब्रॉल से लेकर Judgement Day की बुरी हालत होने तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE RAW Results: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के इस हफ्ते के शो का सीधा प्रसारण आयोवा के डेस मोइनेस में वेल्स फार्गो एरिना से…

WWE RAW Results: Cody Rhodes और Seth Rollins के ब्रॉल से लेकर Judgement Day की बुरी हालत होने तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या
WWE RAW Results: Cody Rhodes और Seth Rollins के ब्रॉल से लेकर Judgement Day की बुरी हालत होने तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE RAW Results: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के इस हफ्ते के शो का सीधा प्रसारण आयोवा के डेस मोइनेस में वेल्स फार्गो एरिना से हुआ था। जो हेल इन ए सेल (Hell in a Cell) प्रीमियम लाइव इवेंट का गो-होम एडिशन भी था। जिसकी शुरुआत बेकी लिंच (Becky Lynch) के सेगमेंट से हुई थी और वहीं आज के शो का अंत बॉबी लैश्ले बनाम एमवीपी और ओमोस (Bobby Lashley vs. MVP and Omos) के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सेगमेंट से हुआ था। लेकिन इन सबके अलावा भी आज रात कुछ बेहतरीन पल देखने को मिले। जिसे देखकर फैंस पूरी तरह से हैरान हो गए थे। जिन्हें हम यहां आपके लिए लेकर आए हैं तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं आज के मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के टॉप 3 मोमेंट्स पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE Hell in a Cell 2022 Match Card: हेल इन सेल में Theory करेंगे Mustafa Ali के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड, साथ ही इस बड़े मैच का भी हुआ ऐलान

WWE RAW Results: कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच छिड़ा ब्रॉल

मंडे नाइट रॉ के आज रात के एपिसोड में कोडी रोड्स को एक सेगमेंट में शामिल होते हुए देखा गया। जहां उन्होंने दावा किया कि यह उनके करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण मैच होगा। लेकिन जल्द ही सैथ रॉलिंस ने फैंस के बीच से एंट्री करते हुए कोडी की बेज्जती करनी शुरू कर दी।

जिसके बाद कोडी ने उन्हें रिंग में बुलाकर ब्रॉल करने के लिए कहा। जिसके बाद सैथ बैरिकेड्स को पार करते हुए रिंग में नहीं आए और बीच में से ही जाने लगे और फिर कोडी ने फैंस के बीच जाकर सैथ पर अटैक कर दिया। जिसके बाद इन दोनों को छुड़ाने के लिए ऑफिशियल्स को बीच में आना पड़ा।

WWE RAW Results: द उसोस रहे टैग-टीम टाइटल्स के कंटेंडर मैच को डिस्क्वालिफाई कराने में कामयाब

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में द उसोस ने एक कंटेंडर मैच में रिडल और शिंसुके नाकामुरा का सामना किया। यह मैच एक बहुत ही शानदार मैच था। जहां दोनों ही सुपरस्टार्स के जबरदस्त मूव्स देखने को मिले।

लेकिन इस मैच के अंतिम क्षणों में जिमी उसो ने रिडल के स्कूटर से उन पर अटैक कर दिया। जिसे रेफरी ने देख लिया और इस मैच को डिस्क्वालिफाई कर दिया। लेकिन इस मैच के बाद द उसोस ने नाकामुरा और रिडल पर अटैक कर दिया। लेकिन जल्द ही नाकामुरा और रिडल ने वापसी करते हुए द उसोस को रिंग से भागने पर मजबूर कर दिया।

ये भी पढ़ें- WWE Hell in a Cell 2022 Poster: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने Roman Reigns को हेल इन ए सेल के पोस्टर से हटाया, ‘ट्राइबल चीफ’ की जगह अब ये रॉ सुपरस्टार है इस पीपीवी का फेस

WWE RAW Results: एजे स्टाइल्स, फिन बैलर और लिव मॉर्गन ने डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ले अटैक करके एज को भेजा संदेश

 

रेड ब्रांड के आज के एपिसोड में एक बार फिर से लिव मॉर्गन ने रिया रिप्ले का सामना किया। जहां एजे स्टाइल्स और डेमियन प्रीस्ट दोनों रिंग साइड पर मौजूद थे। इस मैच में दोनों ही फीमेल सुपरस्टार्स की जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिली।लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में लिव रिया को पिन करने में कामयाब रहीं।

लेकिन इसके बाद तुरंत बाद ही प्रीस्ट ने एजे को रिंग से बाहर निकालकर उन पर अटैक कर दिया और फिर वह लिव की तरफ बढ़ने लगे।लेकिन तब ही फिन बैलर भागते हुए रिंग में आए और उन्होंने प्रीस्ट पर हमला करना शुरू कर दिया।

लेकिन इसके बाद रिया रिप्ले बैलर की तरफ देखकर हंसने लगी और तब ही लिव ने टॉप टर्नबकल से उन्हें एक ड्रॉप किक लगा दी और फिर इसके बाद एजे ने प्रीस्ट को पहले एक फेनोमेनल फॉरआर्म लगाया और फिर बैलर ने उन पर कूप डी ग्रास लगा दिया।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: