WWE RAW: Randy Orton हुए आज रात रॉ में कथित तौर पर घायल, जानिए कैसे लगी ‘ द वाइपर’ को यह चोट

WWE RAW- Randy Orton Injury: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) की आज की रात रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के लिए अच्छी नहीं…

WWE RAW: Randy Orton हुए आज रात रॉ में कथित तौर पर घायल, जानिए कैसे लगी ' द वाइपर' को यह चोट
WWE RAW: Randy Orton हुए आज रात रॉ में कथित तौर पर घायल, जानिए कैसे लगी ' द वाइपर' को यह चोट

WWE RAW- Randy Orton Injury: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) की आज की रात रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के लिए अच्छी नहीं रही। क्योंकि आज उन्हें अगले हफ्ते होने वाले टैग-टीम चैंपियनशिप मैच से पहले एक दुर्भाग्यापूर्ण चोट लग सकती थी। आरके-ब्रो (RK-Bro) ने रॉ पर आज डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 (WWE Day 1) के रीमैच में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (The Street Profits) का सामना किया।

ये भी पढ़ें- WWE Raw Results: Finn Balor के पहली बार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बनने से लेकर Edge के हील टर्न लेने तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

जिसका अंत काफी अजीब था क्योंकि ऐसा लग रहा था। क्योंकि मैच के अंत में ऑर्टन रस्सी पर अपना पैर रखने में असमर्थ दिखाई दे रहे थे जैसा कि उनका इरादा था। जबकि यह मैच मोंटेज फोर्ड के पिन के साथ समाप्त हुआ। जिस तरह से यह मैच खत्म हुआ वह बहुत अजीब था। क्योंकि ऐसा लग रहा था कि रेफरी मैच को फिनिश कहा था।

लेकिन एक दर्शक के द्वारा रैंडी की यह स्थिति पूरी तरह से साफ हो गई। क्योंकि इस दर्शक के द्वारा शेयर की गई वीडियो से पता लगता है कि रैंडी को चोट लगी है। नीचे जिए गए वीडियो में रैंडी ऑर्टन को अपने दाहिने कंधे को पकड़े हुए देखा जा सकता है, जो रेफरी और रिडल के साथ बैकस्टेज जा रहे हैं। जबकि अन्य लोग दूसरे रास्ते से बाहर जा रहे हैं।

रैंडी की इस चोट का कारण मोंटेज फोर्ड का स्पलैश हो सकता है, जो सीधे रैंडी के सीधे कंधे पर पड़ा था। जिसके बाद रेफरी को रैंडी के लिए चिंता करते हुए देखा गया और उन्होंने तुरंत पिनफॉल कर दिया।

ये भी पढ़ें- WWE News: ये पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार इस बड़े क्राइम की वजह से पहुंचा जेल, जानिए क्या है पूरा मामला

WWE RAW: क्या रैंडी ऑर्टन अगले हफ्ते रॉ में होंगे उपस्थित?
रैंडी को यह चोट काफी बुरे समय में लगी है। क्योंकि अगले हफ्ते उन्हें रिडल के साथ मिलकर टैग-टीम चैंपियनशिप मैच में अल्फा एकेडमी के अलावा सैथ रॉलिंस और केविन ओवंस का सामना करना है। जिस समय रैंडी को यह चोट लगी उस समय मोंडे फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस भी रैंडी के लिए चिंतित दिखाई दिए।

अगर द वाइपर की यह चोट जायज है तो उनके लिए समय बहुत ही खराब है और अगले हफ्ते वह रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप मैच का हिस्सा भी नहीं बन पाएंगे। इसके अलावा रेसलमेनिया में केवल अब सिर्फ एक महीना ही बचा है और अगर रैंडी की यह चोट गहरी हुई तो उन्हें इस मेगा इवेंट से चूकना पड़ सकता है।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: