WWE RAW: Nia Jax चोटिल होने के बाद अनिश्चित काल के लिए हुई एक्शन से बाहर, डब्ल्यूडब्ल्यूई के The Bump शो में हुआ खुलासा

WWE RAW- Nia Jax Injury: Nia Jax चोटिल होने के बाद अनिश्चित काल के लिए हुई एक्शन से बाहर, डब्ल्यूडब्ल्यूई के The…

WWE RAW- Nia Jax Injury: Nia Jax चोटिल होने के बाद अनिश्चित काल के लिए हुई एक्शन से बाहर, डब्ल्यूडब्ल्यूई के The Bump शो में हुआ खुलासा: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ विमेंस सुपरस्टार नाया जैक्स (Nia Jax) रॉ पर शायना बॉस्जलर (Shayna Baszler) द्वारा हमला किए जाने के बाद अनिश्चित काल के लिए एक्शन से बाहर हो जाएंगी। डब्ल्यूडब्ल्यूई द बम्प (WWE The Bump) के नवीनतम एपिसोड में कायला ब्रेक्सटन और मैट कैंप (Kayla Braxton and Matt Camp) ने बताया कि नाया जैक्स को इस हफ्ते रॉ पर उस समय कई चोटों का सामना करना पड़ा था, जब उनकी पूर्व साथी शायना बॉस्जलर ने अपने और नया के मैच के बाद रिंगसाइड पर उन पर हमला किया था।

कायला और मैट ने बताया कि नाया को उनकी कोहनी में एक पोस्टीरियर फ्रैक्चर और अव्यवस्था का सामना करना पड़ रहा है। डब्ल्यूडब्ल्यूई ने इसके बारे में अपनी वेबसाइट पर एक सार्वजनिक बयान भी जारी किया है। जिसमें बताया गया है कि नाया जैक्स को सर्जरी की आवश्यकता होगी, जिसकी वजह से वह अनिश्चित काल के लिए एक्शन से बाहर हो जांएगी।

ये भी पढ़ें- WWE News: AEW में इन रिंग डेब्यू से पहले Bayley ने Daniel Bryan को भेजा ये दिली संदेश, पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन ने ट्वीटर पर शेयर की पोस्ट

पूर्व टैग टीम चैंपियन नाया जैक्स और शायना बॉस्जलर इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में एक दूसरे के खिलाफ खड़े हुए थे। शायना और नाया के बीच पिछले कुछ हफ्तों से तनाव चल रहा है, क्योंकि दोनों महिलाओं ने शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ अपने-अपने मैचों में एक-दूसरे की कीमत चुकाई है।

शायना बॉस्जलर के दखल देने पर नाया जैक्स ने शार्लेट से रॉ विमेंस चैंपियनशिप जीतने का मौका गंवा दिया था तो वहीं नाया के दखल देने से शायना को शार्लेट के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस हफ्ते दोनों के विवाद में उबाल आया और दोनों टैग-टीम पार्टनर ने एक-दूसरे का सामना किया। लेकिन इस मैच में जीत के बाद भी शायना का गुस्सा कम नहीं हुआ और उन्होंने मैच के बाद लगातार नाया की कोहनी पर हमला करके उन्हें घायल कर दिया।

WWE RAW-Nia Jax Injury: शायना बॉस्जलर ने किया नाया जैक्स पर बुरी तरह से हमला

इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने वाला ये मैच काफी शानदार था क्योंकि द इरेसिस्टिबल फोर्स की द क्वीन ऑफ स्पेड्स से मुलाकात हुई थी। दोनों ने मैच के शुरुआती दौर में सत्ता के लिए संघर्ष किया। रिंग में यह भयंकर कार्यवाही उस समय समाप्त हो गई जब बॉस्जलर ने जैक्स को किरीफुडा क्लच में सबमिशन के माध्यम से जीत के लिए लॉक कर दिया।

लेकिन इस जीत से भी बॉस्जलर का गुस्सा कम नहीं हुआ और उन्होंने अपने पूर्व साथी को और अधिक सजा देने का फैसला किया। उन्होंने नाया पर हमला जारी रखा और रिंग स्टेप्स पर नाया के हाथ पर स्टॉम्प लगाया।

शायना खुद नाया जैक्स पर हमला करते हुए कंफ्यूज लग रही थी, लेकिन उन्होंने अपना हमला जारी रखा, जिसकी वजह से अब पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन अनिश्चित काल के लिए एक्शन से बाहर हो गई हैं।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Raw: Top Female Superstar will be out of action for an undisclosed period, Check who is this superstar

WWE RAW-Nia Jax Injury: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ पर कब लौट सकती हैं नाया जैक्स?
कायला ब्रेक्सटन और मैट कैंप के अनुसार नाया जैक्स की कोहनी की चोट काफी गंभीर है। ऐसे में उनके जल्द डब्ल्यूडब्ल्यूई में लौटने की कोई भी उम्मीद नहीं है। वहीं डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से भी बताया गया है कि नाया को अपनी कोहनी की सर्जरी करानी पड़ेगी। जिसे देखकर ऐसा लगता है कि वह कम से कम तीन महीने तक एक्शन से दूर रहेंगी। ऐसे में नाया की वापसी की उम्मीद अगले साल ही की जा सकती है।

 

Share This: