WWE Raw: MVP ने शेयर की अपने साथ “Hurt Business” के पूर्व सदस्य की तस्वीर, क्या Bobby Lashley के मैनेजर फिर से लाना चाहते हैं इस ग्रुप को एक साथ

WWE Raw: MVP ने शेयर की अपने साथ “Hurt Business” के पूर्व सदस्य की तस्वीर, क्या Bobby Lashley के मैनेजर फिर से…

WWE Raw: MVP ने शेयर की अपने साथ "Hurt Business" के पूर्व सदस्य की तस्वीर, क्या Bobby Lashley के मैनेजर फिर से लाना चाहते हैं इस ग्रुप को एक साथ
WWE Raw: MVP ने शेयर की अपने साथ "Hurt Business" के पूर्व सदस्य की तस्वीर, क्या Bobby Lashley के मैनेजर फिर से लाना चाहते हैं इस ग्रुप को एक साथ

WWE Raw: MVP ने शेयर की अपने साथ “Hurt Business” के पूर्व सदस्य की तस्वीर, क्या Bobby Lashley के मैनेजर फिर से लाना चाहते हैं इस ग्रुप को एक साथ: ऑल-माइटी बॉबी लैश्ले (The All-Mighty Bobby Lashley) अब डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन नहीं हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ पर पिछले हफ्ते बिग ई (Big E) ने अपने करियर में पहली बार डब्ल्यूडब्लयूई चैंपियन बनने के लिए मनी इन द बैंक कॉन्टैक्ट को कैश इन किया था और इस टाइटल को जीता था। लैश्ले के हारने के बाद उनके मैनेजर एमवीपी (MVP) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से “हर्ट बिजनेस” (Hurt Business) के पूर्व सदस्य शेल्टन बेंजामिन (Shelton Benjamin) के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है।

जिसमें यह दोनों एक विमान में बैठकर कहीं यात्रा कर रहे थे और एमवीपी ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया जिसमें उन्होंने लिखा, “एक पुराने परिचित के साथ व्यापार पर चर्चा”, जिससे प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि क्या एमवीपी हर्ट बिजनेस के पुनर्मिलन पर नजर गड़ाए हुए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The 305 MVP (@the305mvp)

ये भी पढ़ें- WWE Extreme Rules Match Card: एक्सट्रीम रूल्स 2021 के मैच कार्ड में जोड़े जा सकते हैं ये चार मैच, हो सकते हैं ये टाइटल भी डिफेंड

WWE Raw: मार्च के अंत में अलग हो गया था हर्ट बिजनेस
द हर्ट बिजनेस हाल के दिनों में एमवीपी द्वारा प्रबंधित डब्ल्यूडब्ल्यूई का सबसे प्रभावशाली 4 सुपरस्टार्स का ग्रुप था। लेकिन इस साल के मार्च के अंत में इस समूह को उस समय विभाजित कर दिया गया था जब लैश्ले ने सेड्रिक अलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन को ग्रुप से बाहर कर दिया था, क्योंकि वे लैश्ले की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रहे थे।

अलेक्जेंडर और बेंजामिन ने बाद में अपनी खुद की एक टीम बनाई, लेकिन इन दोनों की यह टीम ज्यादा दिनों तक नहीं चली और यह दोनों सुपरस्टार्स भी एक दूसरे से अलग हो गए तब से शेल्टिन बेंजमिन और सेड्रिक अलेक्जेंडर अपने करियर में कुछ खास नहीं कर पाए और अब वे स्क्रीन पर टाइम पाने के लिए भी संघर्ष कर रहे हैं।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Raw: Is MVP looking for a reunion of Bobby Lashley-led “Hurt Business” stable? Check here

WWE Raw: अगर हर्ट बिजनेस फिर से जुड़ जाता है तो हम किस तरह के झगड़े की उम्मीद कर सकते हैं

हर्ट बिजनेस मिलकर मंडे नाइट रॉ को हमेशा के लिए बदल सकता हैं। अब जबकि डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बिग ई आधिकारिक तौर पर मंडे नाइट रॉ का हिस्सा हैं तो उनके आने से न्यू डे भी पूरा हो गया है। इसलिए हर्ट बिजनेस का पहला झगड़ा द न्यू डे के खिलाफ हो सकता है।

दोनों ग्रुप के बीच का यह झगड़ा प्रशंसकों को सीटों से बांधकर रखने में सक्षम है क्योंकि जो कुछ पिछले हफ्ते मंडे नाइट रॉ पर हुआ उसके बाद लैश्ले बिग ई से बदला लेने की तलाश में होंगे। जिसमें हर्ट बिजनेस उनकी मदद कर सकता है।

 

Share This: