WWE Raw Live Streaming Details: इस हफ्ते रॉ पर होगी ये चैंपियनशिप डिफेंड, जानिए भारत में कैसे देखें इस शो को लाइव

WWE Raw Live Streaming Details- इस हफ्ते रॉ पर होगी ये चैंपियनशिप डिफेंड, जानिए भारत में कैसे देखें इस शो को लाइव:…

WWE Raw Live Streaming Details: इस हफ्ते रॉ पर होगी ये चैंपियनशिप डिफेंड, जानिए भारत में कैसे देखें इस शो को लाइव
WWE Raw Rumors: डबल्यूडब्ल्यूWWE Raw Live Streaming Details: इस हफ्ते रॉ पर होगी ये चैंपियनशिप डिफेंड, जानिए भारत में कैसे देखें इस शो को लाइवई रॉ में इस हफ्ते हो सकता है ये 6 मैन टैग-टीम मैच, जानिए कौन हैं ये सभी सुपरस्टार्स

WWE Raw Live Streaming Details- इस हफ्ते रॉ पर होगी ये चैंपियनशिप डिफेंड, जानिए भारत में कैसे देखें इस शो को लाइव: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड रोड आइलैंड के प्रोविडेंस में डंकिन डोनट्स सेंटर से लाइव होगा। इस हफ्ते के शो के लिए अब तक सिर्फ एक मैच की घोषणा की गई है। जिसमें बेकी लिंच (Backy Lynch) अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप को बियांका बेलेयर (Bianca Belair) के खिलाफ डिफेंड करेंगी। इसके अलावा इस हफ्ते का शो सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के निर्माण पर केंद्रित होगा। जिसके लिए अब सिर्फ 3 हफ्ते का ही समय बचा है। अगर मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के इस पूरे एपिसोड का लाइव आनंद लेना चाहते हैं तो आपको नीचे दिए गए कुछ निर्देशों का पालन करना होगा। जिससे आप इस पूरे शो का मजा फ्री में ले सकते हैं तो बिना किसी देरी के चलिए जानते हैं कैसे देखें रॉ की लाइव स्ट्रीमिंग।

ये भी पढ़ें- WWE Raw: Edge ने शेयर किया अपना हैलोवीन लुक, यहां देखें क्या बने हैं रेटेड-आर सुपरस्टार

WWE Raw Live Streaming Details:डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ कहां होगी?
डब्ल्यूडब्ल्यूई मंडे नाइट रॉ का शो इस सोमवार को रोड आइलैंड के प्रोविडेंस में डंकिन डोनट्स सेंटर से लाइव होगा। इस एरिना में 14,000 से ज्यादा दर्शक एक साथ इस शो को लाइव देख सकते हैं।

WWE Raw Live Streaming Details: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ शुरू होने की तारीख?
इस हफ्ते डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ का प्रसारण यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका में 1 नवंबर को होगा और वहीं भारत में इसका प्रसारण 2 नवंबर को होगा।

WWE Raw Live Streaming Details: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के शुरू होने का समय?
भारतीय दर्शक मंगलवार को सुबह 5:30 बजे डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ को लाइव देख सकते हैं।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Raw Results November 2, live blog & live streaming details: WWE Raw, follow live updates

WWE Raw Live Streaming Details: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?
डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ की लाइव स्ट्रीमिंग यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका में फैंस यूएसए नेटवर्क पर देख सकते हैं। वहीं भारतीय दर्शक सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ को लाइव देख सकते हैं। अंग्रेजी के लिए, दर्शक सोनी टेन 1/एचडी में ट्यून कर सकते हैं, जबकि हिंदी के लिए, दर्शक सोनी टेन 3/एचडी और तमिल और तेलगु के लिए सोनी टेन 4/एचडी पर इसे ट्यून कर सकते हैं। वेब दर्शक लाइव स्ट्रीमिंग के लिए Sony LIV ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

 

Share This: