WWE RAW: KEVIN OWENS हो सकते हैं कुछ और हफ्तों के लिए एक्शन से बाहर, देखें प्राइज फाइटर के बारे में आई ये नई रिपोर्ट

WWE RAW-Kevin Owens Injury: केविन ओवंस (KEVIN OWENS) का सामना दो हफ्ते पहले ईजेकिल, इलायस या फिर एलरोड (Ezekial, Elias or Elrod)…

WWE RAW: KEVIN OWENS हो सकते हैं कुछ और हफ्तों के लिए एक्शन से बाहर, देखें प्राइज फाइटर के बारे में आई ये नई रिपोर्ट
WWE RAW: KEVIN OWENS हो सकते हैं कुछ और हफ्तों के लिए एक्शन से बाहर, देखें प्राइज फाइटर के बारे में आई ये नई रिपोर्ट

WWE RAW-Kevin Owens Injury: केविन ओवंस (KEVIN OWENS) का सामना दो हफ्ते पहले ईजेकिल, इलायस या फिर एलरोड (Ezekial, Elias or Elrod) से होने वाला था। जो मनी इन द बैंक (Money in the Bank) का क्वालिफाईंग मैच था। लेकिन इस मैच के लिए केविन कहीं पर भी रॉ पर नजर नहीं आए। जिसके बाद कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि उन्हें मामूली चोट लगी है। जिसके बाद फैंस को लग रहा था कि केविन की वापसी ज्यादा लंबी नहीं होगी।

ये भी पढ़ें- WWE News: Bianca Belair के इन-रिंग गियर हुए चोरी, रॉ विमेंस चैंपियन ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करके फैंस को दी ये चेतावनी

लेकिन अब केविन के बारे में एक खबर आ रहा है। जिसके अनुसार बताया जा रहा है कि अभी केविन को स्क्वायर सर्किल में वापसी करने के लिए थोड़ा और समय लगेगा। इस स्थिति के बारे में डेव मेल्टजर ने संडे नाइट के मेन इवेंट पॉडकास्ट पर चर्चा की। जहां उन्होंने कहा कि केविन ओवंस अच्छा कर रहे हैं। लेकिन उनके कुछ और हफ्तों के लिए एक्शन से चूकने की संभावना है।

ये भी पढ़ें- WWE Raw Predictions: इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए क्या हो सकता है रेड ब्रांड में इस बार

WWE RAW: केविन ओवंस ने दी अपनी वापसी के बारे में जानकारी
ड्राफ्ट में केविन की उपस्थिति के दौरान वैंकूवर कैनक्स के मेन कोच ब्रूस बोउड्रेउ ने उनसे पूछा कि वह कब वापस आएंगे। जिस पर ओवंस ने बस इतना कहा कि उनकी वापसी जल्द ही होने वाली है। हालांकि केविन ने यह नहीं बताया कि वह कब वापसी करेंगे। लेकिन ऐसा लगता है कि वह एक महीने के अंदर स्क्वायर सर्किल होंगे।

केविन के वापसी करने के बाद उम्मीद है कि वह ईजेकिल के साथ अपने दुश्मनी जारी रखेंगे। रेसलमेनिया के आसपास से शुरू होने के बाद से ही यह स्टोरी काफी मनोरंजक रही है। जिसमें अभी तक केविन अभी तक इस बात पर अपना दिमाग खर्च कर रहे हैं कि ईजेकिल ही इलायस हैं।

लेकिन फिर भी यह देखना दिलचस्प होगा कि केविन के छुट्टी पर से लौटने के बाद चीजें कैसी होती हैं। ईजेकिल के साथ उनकी स्टोरीलाइन अभी तक तक फैंस को काफी पसंद आ रही है और अगर यह स्टोरी आगे भी जारी रहती है तो हमें इसमें कई नए मोड़ भी देखने को मिल सकते हैं।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

 

Share This: