WWE Raw: Alpha Academy के इस सदस्य के दोस्त चाहते हैं कि वह छोड़ दें डब्ल्यूडब्ल्यूई, जानिए क्या है इसकी वजह

WWE Raw- Alpha Academy के इस सदस्य के दोस्त चाहते हैं कि वह छोड़ दें डब्ल्यूडब्ल्यूई, जानिए क्या है इसकी वजह: अल्फा…

WWE Raw: Alpha Academy के इस सदस्य के दोस्त चाहते हैं कि वह छोड़ दें डब्ल्यूडब्ल्यूई, जानिए क्या है इसकी वजह
WWE Raw: Alpha Academy के इस सदस्य के दोस्त चाहते हैं कि वह छोड़ दें डब्ल्यूडब्ल्यूई, जानिए क्या है इसकी वजह

WWE Raw- Alpha Academy के इस सदस्य के दोस्त चाहते हैं कि वह छोड़ दें डब्ल्यूडब्ल्यूई, जानिए क्या है इसकी वजह: अल्फा एकेडमी (Alpha Academy) के चाड गेबल (Chad Gable) मिड-कार्ड सेगमेंट में सबसे अच्छे इन-रिंग परफॉर्मर्स में से एक है, लेकिन उन्हें अभी तक अपने डब्ल्यूडब्ल्यूई करियर में कोई बड़ा पुश नहीं मिला है। एक पूर्व ओलंपियन पहलवान होने के नाते स्क्वायर सर्कल में उनकी तकनीकी चाल देखने लायक होती है। लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई के द्वारा उन्हें मिड-कार्ड रेसलर के रूप में बिल्कुल भी नहीं देखा जाता है। जिसकी वजह से उनके पूर्व दोस्तों सहित कई लोग उन्हें सुझाव दे रहे हैं कि उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई छोड़कर कहीं और चले जाना चाहिए।

गेबल ने एनएक्सटी में जेसन जॉर्डन के साथ अपने समय के दौरान इतिहास में कुछ सबसे यादगार मैच दिए हैं। लेकिन मेन रोस्टर में आने के बाद उन्हें कोई अच्छा मौका नहीं मिला है। गेबल इस समय ओटिस के टैग-टीम पार्टनर हैं और इन दोनों के यह टीम अल्फा एकेडमी के नाम से जानी जाती है।

ये भी पढ़ें- WWE Raw: रॉ के मेन इवेंट में अपने मैच के बाद Kevin Owens ने दिया फैंस को दिया धन्यवाद, भावुक होकर कही ये बात

WWE Raw: चैड गेबल के दोस्तों को लगता है कि उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई को छोड़ देना चाहिए
चैड गेबल ने रिंग में टॉप पर रहने के लिए बहुत कुछ किया। लेकिन उन्हें अभी कंपनी में मिड-कार्ड बैरियर से ऊपर उठना बाकी है। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मेल्टज़र सहित कई लोगों ने उनके काम की प्रशंसा की है और साथ ही जो गेबल को उनका कॉन्टैक्ट समाप्त होने पर कहीं और जाने का सुझाव देते हैं, लेकिन ऐसा नहीं लगता कि उनकी कंपनी छोड़ने की कोई योजना है।

मेल्टजर के अनुसार, “चाड गेबल शानदार है। वह बहुत शानदार है और वे उनके साथ ऐसा कुछ नहीं करते हैं। वह उन लोगों में से एक हैं जिनके साथ मैं जाना चाहूंगा ‘भगवान उन्हें वहां से निकाल लें’ लेकिन आप जानते हैं। इसके बारे में बात की गई है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा होने वाला है। इसके बारे में बात की जा रही है और निश्चित रूप से उसके दोस्त भी हैं जो उसे एक ही बात बता रहे हैं और मुझे पता है कि यह उन चीजों में से एक है जिस पर विचार किया जा रहा है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह कहीं जा रहे हैं।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Raw: Friends of this Alpha Academy member wants him to leave WWE, Check who is this member

WWE Raw: क्या चाड गेबल किसी अन्य प्रमोशन के साथ समझौता करेंगे?
गेबल को इस समय उनकी योग्यता के अनुसार पुश नहीं दिया जा रहा। लेकिन इस समय गेबल को कंपनी को नहीं छोड़ना चाहते। लेकिन भविष्य में उनके लिए कई रेसलिंग प्रमोशन के द्वार खुले हुए हैं। जिनमें एइडब्ल्यू,एनजेपीडब्ल्यू और इम्पैक्ट रेसलिंग जैसी कंपनियां शामिल हैं।

 

Share This: