WWE RAW: Drew McIntyre और Kofi Kingston का होगा अगले हफ्ते रीमैच,जीतने वाले को मिलेगा हैल इन ए सैल में ये मौका

WWE RAW- Drew McIntyre और Kofi Kingston का होगा अगले हफ्ते रीमैच,जीतने वाले को मिलेगा हैल इन ए सैल में ये मौका:डब्ल्यूडब्ल्यूई…

WWE RAW: Drew McIntyre और Kofi Kingston का होगा अगले हफ्ते रीमैच,जीतने वाले को मिलेगा हैल इन ए सैल में ये मौका
WWE RAW: Drew McIntyre और Kofi Kingston का होगा अगले हफ्ते रीमैच,जीतने वाले को मिलेगा हैल इन ए सैल में ये मौका

WWE RAW- Drew McIntyre और Kofi Kingston का होगा अगले हफ्ते रीमैच,जीतने वाले को मिलेगा हैल इन ए सैल में ये मौका:डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ में अगले हफ्ते के लिए बड़े मैच की घोषणा की गई है। जिसमें कोफी किंग्सटन का मुकाबला ड्रयू मैकइंटायर के साथ होगा और इन दोनों में से जो भी सुपरस्टार जीतेगा। वह हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) में बॉबी लैश्ले को डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेगा। इस मैच की घोषणा आज ही बैकस्टेज डब्ल्यूडब्ल्यूई ऑफिशियल एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने की है।

कोफी और मैकइंटायर के बीच में एडम पीयर्स ने आज ही इस मैच की घोषणा की थी। लेकिन इस मैच के बीच में बॉबी के इंटरफेयर की वजह से यह मैच रद्द हो गया। जिसके बाद एडम पीयर्स ने इस रीमैच को अगले हफ्ते के लिए घोषित किया है। आपको बता दें कि आज रॉ की शुरूआत में एमवीपी ने बॉबी लैश्ले को रिंग मेंबुलाया जहां एक बार फिर बॉबी खूबसूरत लड़कियों के साथ दिखाई दिए।

इसके बाद एमवीपी ने बताया की डब्ल्यूडब्ल्यूई थंडरडोम को छोड़कर लाइव ऑडियंस के साथ आने वाली है। एमवीपी के इस सेगमेंट के बीच में ड्रयू मैकइंटायर आते हैं और अपने डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए अपने रीमैच की मांग करते हैं। लेकिन उसी समय कोफी किंग्सटन भी वहां आए और उन्होंने कहा कि मैने पिछलेहफ्ते बॉबी को पिन किया था। इसलिए यह मौका मुझे मिलना चाहिए। इसके बाद एडम पीयर्स कोफी और मैकइंटायर के मैच को ऑफिशियल कर देते हैं।

जिसके बाद इन दोनों में से जो भी सुपरस्टार जीतता उसे बॉबी के साथ हैल इन ए सैल में डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए मैच मिलता। इस मैच को एमवीपीऔर बॉबी भी देख रहे थे। मैच की शुरुआत से ही कोफी ने इस मैच पर पकड़ बनाने की कोशिश की। लेकिन मैकइंटायर ने अपनी ताकत का प्रदर्शन करके कोफी कोपकड़ बनाने से रोक दिया। लेकिन इस मैच के बीच में बॉबी ने इंटरफेयर कर दिया। जिसके बाद इस मैच का कोई बी नतीजा नहीं निकला।

इस मैच के खत्म होने के बाद दोनों ही सुपरस्टार एडम पीयर्स के पास गुस्से में पहुंचे और उनसे कहा कि बॉबी ने हमारे मैच के बीच में इंटरफेयर किया है। जिसकेबाद एडम पीयर्स यह रीमैच अगले हफ्ते के लिए ऑफिशियल कर देते हैं और कहते हैं जो भी तुम दोनों में से जीतेगा। वही बॉबी का सामना हैल इन ए सैल में करेगा।

 

Share This: