WWE RAW: डब्ल्यूडब्ल्यूई की फीमेल John Cena बनना चाहती हैं CHARLOTTE FLAIR, 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन से खुद की तुलना करके कही ये बात

WWE RAW- डब्ल्यूडब्ल्यूई की फीमेल John Cena बनना चाहती हैं CHARLOTTE FLAIR, 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन से खुद की तुलना करके…

WWE RAW: डब्ल्यूडब्ल्यूई की फीमेल John Cena बनना चाहती हैं CHARLOTTE FLAIR, 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन से खुद की तुलना करके कही ये बात
WWE RAW: डब्ल्यूडब्ल्यूई की फीमेल John Cena बनना चाहती हैं CHARLOTTE FLAIR, 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन से खुद की तुलना करके कही ये बात

WWE RAW- डब्ल्यूडब्ल्यूई की फीमेल John Cena बनना चाहती हैं CHARLOTTE FLAIR, 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन से खुद की तुलना करके कही ये बात: डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम (WWE Summerslam) में शार्लेट फ्लेयर (CHARLOTTE FLAIR) ने एक बार फिर से रॉ विमेंस चैंपियनशिप को अपने नाम कर लिया था। जिसके बाद अब शार्लेट को 12 बार की डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस चैंपियन के रूप में पहचाना जाता है। द क्वीन ने 2015 में मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही लगातार सफलता हासिल की है। शार्लोट ने इससे पहले मनी इन द बैंक (Money in the Bank) में भी इस को खिताब जीता था। डब्ल्यूडब्ल्यूई की द क्वीन कही जाने वाली शार्लेट फ्लेयर की तुलना कई लोग अन्य रेसलिंग मेगा स्टार्स से करते हैं।

शार्लेट फ्लेयर की तुलना पहले जॉन सीना से की जा चुकी है, क्योंकि दोनों की वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत लगभग एक समान ही है। शार्लोट ने खुद अपनी तुलना सीना से की है और वह खुद इस बात को कहती हैं कि उन्हें विमेंस जॉन सीना के रूप में देखा जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें- WWE RAW: Alexa Bliss और The Miz को लेकर आई ये खबर, जानिए कल क्यों नहीं बने थे दोनों शो का हिस्सा

WWE RAW: शार्लेट फ्लेयर ने की खुद की जॉन सीना से तुलना
शार्लेट ने डीएजेडएन न्यूज के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि सीना की तुलना में वह वही हैं जो वह चाहती है। शार्लेट ने कहा कि वास्तव में कोई दूसरा जॉन सीना नहीं होगा, लेकिन वह सीना के बाद भी अपना करियर बनाना चाहती हैं।

शार्लेट ने कहा कि, “वह जॉन सीना है। हां, मैं फीमेल जॉन सीना बनना चाहती हूं और अगर लोग ऐसा कहते हैं, तो मैं इसे जारी रखने जा रही हूं, भले ही मुझे ऐसा न लगे कि मैं अभी तक वहां पहुंच गई हूं, लेकिन मैं कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगी और महसूस करूंगी कि मैं जो कुछ भी करती हूं उसके साथ मैं ऐसे ही रहना चाहती हूं।”

शार्लेट ने यह भी कहा कि वह सीना के बाद रिंग करियर में उनसे ज्यादा मॉडलिंग करना चाहती है। शार्लेट ने कहा कि वह रिंग के बाहर सीना की तरह डब्ल्यूडब्ल्यूई में शामिल होना चाहती हैं।

अंग्रेजी में भी पढ़ें-  WWE News: Charlotte Flair wants to be the female John Cena of WWE

WWE RAW: शार्लेट फ्लेयर के लिए आगे क्या?

डब्ल्यूडब्ल्यूई के विमेंस डिवीजन में शार्लेट इस समय टॉप पर हैं। उनकी कई विश्व चैंपियनशिप जीत के साथ सीना की तुलना उनके करियर के बाकी हिस्सों के लिए जारी रहेगी। इस समय शार्लेट सीना से सिर्फ चार चैंपियनशिप की जीत से दूर हैं। अगर शार्लेट इन चार चैंपिनशिप जीत को भी हासिल कर लेती हैं तो वह डब्ल्यूडब्ल्यूई की विमेंस जॉन सीना बन जाएंगी।

 

 

Share This: